उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी की यहाँ हुई दर्दनाक मौत…

Ad
खबर शेयर करें

Jaspur News: बीते रोज हुए जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाला ट्रेन दुर्घटना में मृत बताया जाता है घटना की सूचना के बाद पुलिस ने एक बार फिर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है गौरतलब है कि दो दिन पूर्व अपनी अय्याशी में बाधा बनने पर अपनी दूसरी पत्नी और सांस की हत्या कर फरार हत्यारोपी ने गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली, सुचना पर पहुंची कविनगर पुलिस ने शव को कब्ज़े लिया हे, घटना आज प्रातः लगभग 5:00 बजे की बताई जा रही है।

Ad

मृतक सोनू के शव को अपने कब्जे में लेने के लिए पुलिस टीम गाजियाबाद रवाना हो गई है, मृतक सोनू की जेब से निकले आधार कार्ड के लिखे पते के चलते इस की सूचना गाजियाबाद पुलिस द्वारा जसपुर पुलिस को दी गई थी, घटना स्थल से कटे शव के फोटो से सोनू की शिनाख्त हुई है, वही उसका मोबाईल भी मिला है, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस द्वारा सोनू की बहन को पर फोन कर इसकी जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: (बधाई भुला)-सोमेश्वर के यमन बने भारतीय नौसेना में ऑफिसर, खुशी से झूम उठा परिवार…

बता दे कि दो दिन पूर्व जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में ठाकुर मन्दिर से सटे पंडो वाले कुएं के पास रहने वाले सोनू ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी निशू और अपनी 55 वर्षीय सास जयंती देवी की धारदार हथियार (पाटल) से हत्या कर दी। वही मृतका निशु की बहन पिंकी ने बताया था कि सोनू का लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और कुछ दिन पहले उस लडक़ी के साथ सोनू को घर में रंगेहाथों पकड़ा था। जिसके बाद पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था और सोनू ने निशु को मारापीटा भी था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः जिला पंचायत अध्यक्ष ने इस अधिकारी को लगाई फटकार, सुधर जाओ, नहीं तो बाहर कर दूंगी…

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर गाजियाबाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। उसके पास से मिले परिचय पत्र के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त जसपुर निवासी निखिल उर्फ सोनू के रूप में की। गाजियाबाद पुलिस द्वारा इस संदर्भ में जसपुर पुलिस से जब संपर्क किया गया तो पता चला कि मृतक दो दिन पूर्व हुए दोहरे हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी था। गौरतलब है कि पत्नी व सास की हत्या करने के बाद से आरोपी सोनू फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह में फोन पर सोनू के ट्रेन से कटने की सूचना की पुष्टि की और कहा कि मृतक सोनू के शव को अपने कब्जे में लेने के लिए जसपुर पुलिस गाजियाबाद रवाना हो गई है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *