उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-शादी में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, देर रात हुआ विवाद…

murder choukhutiya
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: ऊधमसिंहनगर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर रुद्रपुर चर्चाओं में है। हमेशा ही आपराधिक घटनाओं के लिए चर्चा में रहने वाला रुद्रपुर फिर एक हत्या से दहल उठा है। रुद्रपुर में आहूजा धर्मशाला में शादी में आए रामपुर के एक युवक की पुरानी रंजिश में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड की सूचना पुलिस को मिली तो देर रात पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही हत्यारोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस और एसओजी की टीम हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) - कृपया यात्री पढ़ लीजिए ये खबर, यहां मलबा आने से सड़क हुई बंद

पुलिस अनुसार रविवार रात रुद्रपुर में मुख्य बाजार स्थित आहूजा धर्मशाला में विवाह था। बताया जा रहा है कि संजय पाल पुत्र नंद राम 19 वर्षीय निवासी मिलक रामपुर भी अपने भाई और बहनोई के साथ आया हुआ था। देर रात एक से दो बजे के बीच तीन-चार युवकों से संजय पाल का पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद युवकों ने उस पर हमला कर दिया। इस दौरान युवकों ने चाकू से उस पर कई वार कर दिये। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

युवक की हत्या के बाद विवाह समारोह में सनसनी फैल गई। हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी गई। देर रात सूचना पर सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर और एसएसआई सतीश चंद कापड़ी पुलिस टीम के साथ घटनास्थाल पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस मामले में सीओ अभय सिंह ने बताया कि हत्यारोपियों की पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *