उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-नैनीताल बुकिंग पर आये पहाड़ के टैक्सी चालक की हत्या, यहां मिली लाश…

Murder of mountain taxi driver who came on Nainital booking
खबर शेयर करें

KHATIMA CRIME NEWS: बुकिंग पर लाकर टैक्सी चालकों की हत्या के पहले भी कई मामले आ चुके है लेकिन इसमें ज्यादातर मामले शहरों से जड़े होते है। इस बार अल्मोड़ा से नैनीताल बुकिंग पर आए एक टैक्सी चालक की हत्या कर उसकी लाश चकरपुर जंगल में फेंक दी गई। सुबह लोगों ने लाश देखी तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव की शिनाख्त अल्मोड़ा निवासी के रूप में हुई जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी है। फिलहाल हत्याकांड के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फाइनेंस कर्मी ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट से खुला राज…

लाश के पास से मिले मोबाइल नंबरों पर जब पुलिस ने फोन लगाया था वह नंबर अल्मोड़ा जिले में लगा। फोन पर मृतक के भाई नंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि अल्मोड़ा जिले के ग्राम काछुला पोस्ट ऑफिस धौलछीना निवासी देवेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र स्व. मदन सिंह बिष्ट उसका भाई है। उसका अल्मोड़ा में रेस्टोरेंट है। उनके पास कामर्शियल यूज की एक इनोवा कार है। जिसे वह खुद ही चलाता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः कोतवाल पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने गटका जहरीला पदार्थ

उसका भाई पांच मार्च को अल्मोड़ा से नैनीताल बुकिंग के लिए निकला था। इसके बाद वह यहां कैसे पहुंचा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। सोमवार को उसकी कार चकरपुर से बनबसा के जंगल में राजमार्ग किनारे खड़ी मिली। जबकि उसका शव नीचे खाई में मिला। उसके सिर पर गहरे घाव का निशान है। साथ ही मौके पर अत्यधिक खून फैला हुआ था। घटनास्थल पर जूते बॉडी से 10 मीटर दूर इधर-उधर पड़े हुए थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हत्या के दौरान उसने हत्यारों से उसने मुकाबला किया। फिलहाल पुलिस हत्याकांड की जांच में जुड़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *