उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- घर में अकेली रहती थी बुजुर्ग, हत्यारे ने मारकर खेत में दफना दिया शव

MURDER OLD WOMEN
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Tehri: टिहरी जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां हिंडोलाखाल के एक गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका शव खेत में दफना दिया गया। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घर में नहीं दिखने पर ग्रामीणों ने उसकी खोजबीन की तो पास ही के खेत से उठ रही दुर्गंध के बाद ग्रामीण वहां पहुंचे। जहां मिट्टी और पत्थरों से महिला का शव दबा मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

Ad

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का शव कुछ दिन पुराना है और बुरी तरह से सड़ चुका है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। कफलना गांव निवासी 75 वर्षीय महिला भाना देवी अपने घर में अकेली रहती थी। बुजुर्ग महिला की दोनों बेटियों की शादी हो गई है।

Ad

शाम को जब वृद्धा नहीं दिखाई दी तो ग्रामीणों ने उसकी खोज की तो गांव के पास ही खेत में मिट्टी और पत्थर में दबा महिला का शव दिखाई दिया। पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। हिंडोलाखाल थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। अभी स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: बाबा नीम करौली के धाम पहुँचे सीएम धामी, की पूजा-अर्चना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *