उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- पहाड़ में लापता युवक की इस हाल में मिली लाश, इकलौता बेटा खोने पर मां-बाप बदहवास

Ad
खबर शेयर करें

Champawat News: इन दिनों उत्तराखंड में अपराधों की बाढ़ जैसी आ गई है। पहाड़ से लेकर मैदान तक के जिलों में हत्याओं की घटनाएं आम हो गई है। लोहाघाट के बिसारी गांव के युवक की लाश पुलिस ने पाटी से बरामद की है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। संदेह के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जैसे ही ग्रामीणों को युवक के लाश मिलने की खबर मिली तो वह भड़क गए और हिरासत में लिए गए लोगों पीट दिया।

Ad

जानकारी के अनुसार पाटी विकास खंड के बिसारी गांव निवासी 28 साल के मोहित पंचैली पुत्र नवीन पंचैली 24 सितंबर से लापता था। शनिवार की सुबह उसका शव पाटी के रामलीला मैदान और वन विभाग कार्यालय के बीच बने एक अवैध टिनसेट से बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job News: रेलवे में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास युवाओं को मिलेगा मौका…

विगत 28 सितंबर को परिजनों ने पाटी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तब से पुलिस मामले को लेकर कुछ लोगों से गहन पूछताछ कर रही थी। शनिवार को पुलिस ने तीन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया है। लाश मिलने के बाद परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए एसपी से मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- UKPSC ने जारी किया पटवारी/ लेखपाल भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन, परीक्षार्थियों को मिलेगी ये छूट…

मोहित अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। मृतक की दो बड़ी बहनें हैं। मोहित का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश पैदा हो गया है। शनिवार को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए तीन लोगों पर स्थानीय लोगों ने पुलिस कस्टडी में ही हाथापाई शुरू कर दी। बमुश्किल पुलिस ने तीनों युवकों को बचाया। आशंका है जताई जा रही है कि जुए के पैसों को लेकर उपजे विवाद के बाद युवक की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *