उत्तराखंड:(बड़ी खबर)-पहाड़ में महिला पुलिसकर्मियों से मारपीट, छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस

खबर शेयर करें

Pithoragarh News : पुलिस पर लगातार हमले की खबरें आती है। ऐसे ही पुलिस पर हमले की खबर पहाड़ से आ रही है। जहाँ महिला पुलिस पर महिलाओं ने हमला कर दिया। आइए जानते है पूरा मामला।

Ad
Ad

जीआईसी रोड में हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मारपीट की आरोपी महिलाओं के साथ ही छेड़छाड़ के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Karwa Chauth 2021: करवाचौथ कल, जानिए पूजा मुहूर्त...

जानकारी के अनुसार जीआईसी रोड से पूनम ने 112 नंबर पर डायल कर चार युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की। इस दौरान आस-पास के लोगों ने आरोपी लक्ष्मण, राहुल, राकेश और पंकज को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपियों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि आरोपी के समर्थन में आई महिला इंदु और निशा ने पुलिस टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट कर दी। महिलाओं ने पुलिस कर्मियों के साथ गाली- गलौच और अभद्रता करते हुए आरोपियों को छुड़ा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  UTTARAKHAND JOB: सहायक अध्यापक के 451 पदों पर भर्ती की कार्यवाही शुरू, पढ़िए पूरी खबर...

इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी के साथ मारपीट करने वाली दोनों महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले मेें धारा 147, 186, 323, 332, 353, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *