उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-मामी के प्यार में पागल भांजे ने कर दिया मामा का मर्डर, ऐसे खुला राज…

kasipur murder BRIJMOHAN
खबर शेयर करें

Kashipur Crime News: उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में बीते रोज गांव के फ्रीजर से पानी लेने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है ,युवक की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी और भांजे को पुलिस ने चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया।

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि कल 21 मई को बुद्ध सिंह पुत्र शिवचरन सिंह, निवासी ग्राम गोपीपुरा ने काशीपुर कोतवाली को तहरीर देकर बताया कि उसके भाई बृजमोहन जिसे 20 मई को उसके भान्जे सौरभ ने अपने साथ बैठकर शराब पिलाई उसके बाद बृजमोहन को पत्थर तथा डण्डों से सर कुचलकर एवं गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बुद्ध सिंह की तहरीर के आधार हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

एसएसपी ने बताया कि उनके निर्देश पर हत्या के खुलासे के लिए एसपी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह तथा सीओ काशीपुर के निकट निर्देशन में कोतवाल काशीपुर की अध्यक्षता में पुलिस टीमों का गठन किया गया। घटना की गम्भीरता को देखते घटनास्थल के आने – जाने वाले समस्त मार्गों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का अवलोकन किया गया। जिसके बाद नामजद अभियुक्त सौरभ पुत्र नरेश सिंह निवासी मौ. मुरादपुर, जिला हापुड़ हाल निवासी गौशाला, हेमपुर डिपो, काशीपुर जिला उधमसिंह नगर को मुखबिर की सूचना पर उसके घर गौशाला, हेमपुर डिपो की गली से पकड़ कर थाने लाया गया।

पुलिस टीम द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर सौरभ ने बताया कि मृतक बृजमोहन मेरा सगा मामा था, जिसने मेरठ की लड़की प्रीत कौर, जिसका ननिहाल हमारे गांव में ही था, से प्रेम विवाह किया था। मामा बृजमोहन मामी प्रीत कौर उर्फ लाडो को शराब पीकर अक्सर मारपीट करता था। मार्च 2021 को मैं मामी के घर गया था, मामी घर पर अकेली थी। वह मेरे साथ अश्लील हरकतें करते हुये छेड़खानी करने लगी। इसके पश्चात हम दोनों में अवैध सम्बन्ध बन गये। मौका देखकर हम दोनों मिलते रहते थे। मई 2021 में मेरा फोन घर पर छूट गया जिसमें हम दोनों की रोमटिंक बातें मेरी मां व मेरी बहन ने सुन ली और ये बात मामा को बता दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- IAS दीपक रावत का एक्शन जारी, अब इस अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

सौरभ ने बताया कि मामा ने मुझे बहुत डांट लगाई और मामी के साथ मारपीट की । इसके पश्चात भी हम दोनों चोरी छुपे मिलते रहते थे तो मेरी मामी कहती थी इससे मेरा पीछा छुड़वा दो । करीब एक डेढ़ सप्ताह पूर्व मैंने तथा मामी प्रीती कौर उर्फ लाडो ने मिलकर मामा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के अनुसार दिनांक 20.5.2022 को मैंने मामा को फोन करके शराब पीने के लिये बुलाया। शराब पीने के बाद मामा काफी नशे में हो गया तो मैंने मौका पाकर पास में पड़े पत्थरों से मामा के सिर पर गम्भीर प्रहार करने के बाद अपना लोअर खोलकर उससे मामा की गला घोट कर हत्या कर दी तथा घटना में प्रयुक्त कपड़े नहर किनारे कूड़े के ढेर में छिपा कर रख दिया एवं पत्थरों को नहर में डाल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (दु:खद)-पहाड़ी से गिरा पत्थर, महिला की मौत…

घटना के महज 9 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करने पर एसएसपी ने कोतवाल मनोज रतूड़ी को 5000 रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *