उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- धारचूला में आदि कैलाश से यात्रियों को ला रही जीप खाई में गिरी, 6 लोग थे सवार…

खबर शेयर करें

Pithoragdh News: पहाड़ों में हादसों का सफर जारी है। विगत दिनों कई हादसों के बाद एक बार फिर से पहाड़ में दर्दनाक हादसा हुआ है। पिथौरागढ़ जिले के धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग पर गर्बाधार के समीप आदि कैलाश यात्रियों को ला रही एक जीप 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के समय जीप में चालक सहित छह यात्री सवार थे। इनमें चार बेंगलुरू के बताए जा रहे हैं। आगे पढ़िए…

जानकारी के अनुसार आदि कैलाश यात्रियों को लेकर धारचूला की ओर लौट रही जीप मंगलवार को गर्बाधार के पास 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना पर धारचूला, पांगला थानों से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हुई। इसी दौरान क्षेत्र में बारिश होने से पहाड़ी से पत्थर गिरने लगे। इसके चलते जवान रेस्क्यू के लिए खाई में नहीं उतर सके। अब बुधवार सुबह रेस्क्यू अभियान चलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:( बड़ी खबर)- भारी बारिश का अलर्ट, मंगलवार को भी बंद रहेंगे स्कूल

जीप में जिन लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है उनके नामों की सूची पुलिस को आईटीबीपी से मिली है। जीप में बैंगलुरू निवासी आदि कैलाश यात्री सत्यवर्धा परीधा, नीलापा आनंद, मनीष मिश्रा और प्रज्ञा वारसम्या सवार थे जबकि जीप में सवार हिमांशु कुमार और वीरेंद्र कुमार पिथौरागढ़ के बताए जा रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]