उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-गैरसैण डाकघर में हुई चोरी का खुलासा, 20 लाख की नकदी समेत अल्मोड़ा निवासी तीन युवक गिरफ्तार

chamoli news
खबर शेयर करें

Uttarakhand crime News: आज पुलिस ने डाकघर गैरसैण में हुई चोरी का खुलासा किया। चोरी में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी अल्मोड़ा जिले के है। 10 जुलाई की रात पोस्ट ऑफिस गैरसैंण का अज्ञात चोरों द्वारा दरवाजा तोडक़र 32 लाख 19 हजार 600 रूपये चोरी कर लिये।

घटना की जानकारी थाना गैरसैंण को दी गर्ई। जिसकेे बाद अज्ञात चोरों केे खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। चोरी के खुलासे के लिए पुलिस महानिदेशक द्वारा चमोली और एसटीएफ की एक संयुक्त टीम गठित की गयी। पुलिसिंग के साथ सर्विलांस की मदद से इस घटना में शामिल दो आरोपियों को काशीपुर से तथा एक को सोमेश्वर जिला अल्मोड़ा से गिरफ्तार किया गया। तीनों ने चोरी की घटना स्वीकार की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: मोदी सरकार में गरीबों पर महंगाई की मार, आटे पर जीएसटी लगाकर छीना गरीबों का निवाला: डिंपल पांडेय

पकड़़े गये तीन लोगों नेे पूछताछ मेंं अपना नाम कैलाश नेगी पुत्र नरेन्द्र सिंह नेगी निवासी चांदीखेत रानीखेत, नरेन्द्र सिंह पुत्र खीम सिंह निवासी उपरोक्त और राजेन्द्र गिरी पुत्र कैलाश गिरी निवासी ग्राम एवं थाना चौखुटिया अल्मोडा शामिल है। पुलिस जांच में कैलाश नेगी के बारे में जानकारी मिली कि यह थाना लक्ष्मीनगर दिल्लाी एवं थाना चौखुटिया अल्मोडा से पूर्व में बाइक चोरी में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आसमान से गिरी बिजली, महिला की मौत

तीनों के पास से पुलिस को 20 लाख रूपये नगद, एक लाख 40 हजार रूपये की केटीएम बाइक, एक एप्पल आईफोन कीमती लगभग 70 हजार रूपये, 26 हजार रूपये के दो मोबाइल फोन रियलमी एंव ओप्पो ब्राण्ड, एक लैपटॉप कीमती लगभग 50 हजार रूपये और दो लाख 50 हजार रूपये खाने-पीने में खर्च कर दिया जाना बताया गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *