उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा कोतवाली, इस हाल में मिली लाश…

murder choukhutiya
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: विगत कुछ वर्षों से ऊधमसिंह नगर जिले में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। खासकर रुद्रपुर में अपराधों की संख्या में इजाफा हुआ है। इससे पहले की कई हत्याओं से जिला दहल चुका है। अब रुद्रपुर के भदईपुरा में पत्नी का मुंह दबाकर पति ने हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पति कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई। उसके मुंह से हत्याकांड की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गये।। तत्काल उसे हिरासत में लेकर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पत्नी की लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः (Big News)-अनुसूचित जाति के नेता जगदीश हत्याकांड में बड़ा खुलासा, यहां की गई हत्या

जानकारी के अनुसार खेड़ा निवासी 26 साल की फराह की शादी भदईपुरा निवासी मशरूफ से कुछ माह पहले हुई थी। खबर है कि मशरूफ आये दिन दहेज के लिए फराह को परेशान किया करता था। बुधवार रात को खाना खाकर दोनों अपने कमरे में सो गए थे। जिसके बाद सुबह किसी बात पर मशरूफ ने फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह सीधे कोतवाली चले गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: शिक्षक दिवस पर एलबीएस कॉलेज में मची सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम, विधार्थियों को ऐसे किया जागरूक

कोतवाली पहुंचकर उसने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी है। सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी उसे लेकर भदईपुरा पहुंचा। जहां फराह की लाश बैड में पड़ी हुई थी। हत्याकांड की खबर पुलिस ने खेड़ा निवासी मायके वालों को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *