उत्तराखंड-(बड़ी खबर)- पहले तलवार से किया वार, फिर जीजा ने साले की गोली मारकर की निर्मम हत्या…

Ad
खबर शेयर करें

SITARGANJ CRIME NEWS: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के सितारगंज क्षेत्र में आपसी मनमुटाव के चलते सगे जीजा ने खेत में गन्ना लोड करवा रहे साले पर दो राउंड फायर कर, गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। उधर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Ad

जानकारी के मुताबिक गांव गागी गिद्धौर निवासी कुलदीप सिंह नानक सागर जलाशय के पास अपने खेत से ट्राली में गन्ना भरवा रहा था। दोपहर 2:00 बजे ग्राम रतनपुर फुलैया निवासी उनका जीजा बलजीत सिंह उर्फ सोनू अपने नौकर नत्थू के साथ खेत पर पहुंचा और साले कुलदीप पर पहले तलवार से वार करना शुरू कर दिया, अपने जीजा बलजीत से कुलदीप ने खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह घायल हो गया। इस बीच जीजा ने कुलदीप पर 2 राउंड फायरिंग कर उसकी जान ले ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात...

वही खुद को भी एक गोली मारकर घायल कर लिया। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया। वहां काम कर रहे मजदूर मौके से भाग गए। घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही सब मौके पर पहुंचकर रोने भी लगने लगे। उधर पुलिस को भी घटना की जानकारी मिली तो पुलिस ने टीम सहित मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्या आरोपी बलजीत सिंह उर्फ सोनू को हिरासत में लेकर उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, साथ ही आरोपी के पास से मौका ए वारदात पर इस्तेमाल किया जाने वाला तमंचा भी अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *