उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-चौखुटियां में पूर्व सैनिक ने की पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा गांव

murder choukhutiya
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Almora: पहाड़ों में अपराधों की संख्या हर दिन बढ़ती जा ही है। बीते दिनों ओखलकांडा मेंं एक पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। अब एक और ऐेसा ही मामला सामने आया है। इस घटना अल्मोड़ा जिले की है। अब चौखुटिया ब्लॉक के महाकालेश्वर पट्टी के छाना गांव में एक पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड दे मारी। महिला की हालात गंभीर होने के बाद कुछ पलों में उसने दम तोड़ दिया। हत्यारोपी पूर्व सैनिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- प्रेम विवाह से नाराज ससुरालियों ने की दलित नेता की हत्या, 2022 में लड़ा था विधानसभा चुनाव

बताया जा रहा है कि वारदात रविवार देर शाम की है। चौखुटियां के छाना गांव निवासी पूर्व सैनिक 64 वर्षीय प्रयाग सिंह बिष्ट का अपनी पत्नी 57 वर्षीय देवकी देवी के साथ बहस हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी। बिना बताए घर से इधर उधर घूमने पर प्रयाग सिंह ने उसे डांटा ऐसे मेेंं देवकी देवी उल्टा पति पर ही बिफर पड़ी। इसके बाद खेत के पास दोनों में बहस हो गई। इस बीच पति आपा खो बैठा। उसनेे पास ही रखी लोहे की रॉड उठाकर पत्नी के सिर पर दे मारी। रॉड से लगते ही महिला मौके पर ही गिर पड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः (Big News)-अनुसूचित जाति के नेता जगदीश हत्याकांड में बड़ा खुलासा, यहां की गई हत्या

मौके पर हो-हल्ला हो गया। आनन-फानन मेें महिला को लहूलुहान हालात में घर पर लाया गया। जहां थोड़ी देर में उसे दम तोड़ दिया। रात में मामले की जानकारी किसी को नहीं दी गई। सोमवार को मृतका के पुत्र योगेश सिंह ने थाने में सूचना के साथ ही पिता के खिलाफ तहरीर दी। योगेश की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गये। जिसके बाद एसओ अशोक कांडपाल पुलिस टीम केे साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा:(बड़ी खबर)-कमिश्नर को दिए सल्ट में अनुसुचित जाति के युवक की हत्या की जांच के आदेश, एससी आयोग एक्शन में

पुलिस ने कमरे में रखा शव कब्जे में लिया। शव को रानीखेत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड बरामद कर ली गई। पुलिस ने मौके से पूर्व सैनिक को गिरफ्तार कर शाम को हत्या का मुकदेमा दर्ज किया गया है। आरोपी को मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *