उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-रुद्रपुर में डबल मर्डर, सरेआम दो सगे भाईयों को गोलियों से भूना

DUBLE MURDER RUDRAPUR
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Rudrapur: ऊधमसिंह नगर से बड़ी खबर है। रुद्रपुर में दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डबल मर्डर सेे पूरा यूएसनगर दहल उठा। हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरू की लेकिन वह परिवार समेत फरार हो गये। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

पूरा मामला रुद्रपुर कोतवाली के बगवाड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र का है। जहां ग्राम लंका मलसी निवासी अजीत सिंह की प्रीतनगर में सात एकड़ जमीन है। उनका अपने पड़ोसी राकेश मिश्रा के साथ मेढ़ का विवाद चल रहा है। मंगलवार अपराह्न करीब डेढ़ बजे अजीत सिंह के दोनों पुत्र 28 वर्षीय गुर कीर्तन सिंह व 33 वर्षीय गुरपेज सिंह धान की रोपाई के लिए खेत में पानी लगा रहे थे। इसी बीच अचानक राकेश मिश्रा अपने दो भतीजे शिवम व शुभम के साथ रायफल लेकर पहुंचकर उन पर ताबड़तोड़ पांच फायर झोंक दिए।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

अचानक हुए हमले में गोली गुरकीर्तन का जबड़ा फाड़ती हुई एक गोली पार गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गुरपेज की सांस चलती देख कर उसे परिजन कए निजी अस्पताल ले गये, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डबल मर्डर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं हत्याकांड की सूचना पुुलिस को दी गई। सूचना पर सूचना पर एसपी क्राइम मिथलेश कुमार, एसपी सिटी ममता वोहरा, सीओ सदर अमित कुमार मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर भीं मौके पहुंचे। इस बीच ग्रामीण अड़ गए कि जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक शवों को यहां से नहीं ले जाने देंगे। ऐसे में पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। बड़ी मशक्त के बाद पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद ग्रामीण मान गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मृतकों के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था। एसएसपी ने बताया कि जमीन विवाद में राकेश मिश्रा ने अपने दो भतीजों शिवम व शुभम के साथ मिलकर सगे दोनों भाइयों की हत्या की है। पुलिस व एसओजी की पांच टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *