उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- यहां खेत में मिली ग्राम प्रधान की पत्नी की लाश, बगल में मिला कुत्ते का शव

खबर शेयर करें

Haridwar News: खबर हरिद्वार जिले के रुड़की से है। जहां नारसन ब्लॉक के ग्राम प्रधान की पत्नी का शव खेत में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि महिला पर किसी जंगली जानवर के हमला किया है। महिला के गले में किसी जानवर के पंजों के निशान मिले हैं, जबकि पास में ही एक कुत्ते का शव भी बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार नारसन ब्लॉक के प्रधान मांगेराम की पत्नी मिसरा देवी उम्र 48 वर्ष ने झबीरण गांव की ओर जाने वाले मार्ग के पास खेत में सब्जी आदि उगाई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को वह खेत से सब्जी लेने गई थी। शाम के समय झबीरण निवासी कुछ युवक मंगलौर से ट्यूशन पढ़कर साइकिल से अपने गांव लौट रहे थे। उन्होंने एक महिला का शव सड़क किनारे पड़ा देखते ही शोर मचाते हुए ग्रामीणों को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर जोरदार जश्न, बांटी मिठाई

पुलिस को मामले की जानकारी दी गईं। इसके बाद ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को रुड़की सिविल अस्पताल भेजा। आशंका जताई जा रही है कि महिला की गर्दन पर निशान हैं। महिला पर किसी जंगली जानवर ने हमला किया होगा। वहीं हैरानी की बात यह है कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक कुत्ता भी मृत मिला है। उसकी गर्दन पर भी किसी जानवर के पंजों के निशान हैं। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]