उत्तराखंड: हल्द्वानी में सात फेरों से पहले दूल्हा पहुंचा जेल, जानिये क्या है पूरा मामला…

RAPE DULHA HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: हल्द्वानी में एक दूल्हे को शादी से पहले जेल की हवा खानी पड़ी। नाबालिग से शादी करने वाले बरेली के एक दूल्हे को सात फेरे लेने से पहले पुलितस ने गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया। वहीं नाबालिग को काउंसलिंग के बाद परिवार को दिया है। आरोपी पर नाबालिग से छह माह तक दुष्‍कर्म करने, आपत्‍त‍िजनक वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी करने का आरोप है। जिसके बाद उसके खिलाफ दुष्कर्म व बाल विवाह निषेध अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरा पत्थर शीशा तोड़ बस के अंदर घुसा, एक की मौत

जानकारी के अनुसार मूल निवासी यूपी के बिजनौर व हाल हल्द्वानी निवासी एक युवक ने मुखानी थाने में तहरीर देकर बताया कि ग्राम सिरसा, थाना भमौरा बरेली निवासी संतोष ने पांच माह तक उसकी नाबालिग बेटी से शारीरिक संबंध बनाए। उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपी शादी का दबाव बनाने लगा। शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। ऐसे में समाज में इज्जत को देखते हुए उन्हें शादी के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

इस मामले में आम्रपाली पुलिस चौकी इंचार्ज त्रिभुवन जोशी का कहना है कि बुधवार को आरोपी एक धर्मशाला में नाबालिग से विवाह कर रहा था। फेरे की तैयारी चल रही थी। तभी पुलिस ने शादी रुकवाई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। बताया कि नाबालिग व उसके परिजनों को चौकी बुलाकर काउंसलिंग कराई। इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *