उत्तराखंड: अधजली हुई थी कोरोना संक्रमित की चिंता तभी बहा ले गया नदी का तेज बहाव, शव ढूढऩे में छूटे प्रशासन के पसीने

corona death body
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News: जिले के लमगड़ा ब्लॉक में एक अजीब मामला सामने आया है। कोविड संक्रमित मृतक के दाह संस्कार के दौरान अचानक नदी उफान पर आ गई। तेज पानी के बहा में अधजली चिता बह गई। ऐसे में कोरोना संक्रमित का शव बहने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। इसके बाद शव को ढूंढा गया। दूर जाकर शव मिला तो प्रशासन ने राहत की सांस ली। फिर प्रशासन की टीम ने शव को खोज दोबारा दाह संस्कार किया।

Ad

जानकारी के अनुसार लमगड़ा ब्लॉक के ग्राम त्यूनरा में पनार नदी किनारे कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों के दाह संस्कार के लिए स्थान चिह्नित है। बुधवार को धौलादेवी ब्लॉक के एक गांव के संक्रमित की मौत हो गई। जिसके बाद प्रशासन की टीम कोविड प्रोटोकॉल के तहत शव को चिह्नित स्थान पर लेकर गई। अंत्येष्टि के लिए चिता लगाई गई।

Ad

शव आधा ही जला था कि अचानक पनार नदी उफान पर आ गई। नदी का बहाव इतना तेज था कि अधजली चिता बह गई। शव बहने से प्रशासन और ग्रामीणों में हडक़ंप मच गया। खतरे का अंदेशा देख प्रशासन की टीम ने उसकी खोजबीन शुरू की। गुरुवार को उसका शव पनार नदी में तीन किमी दूर मिला। इसके बाद शव को श्मशान घाट में लाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान प्रशासन की टीम मौजूद रही। नायब तहसीलदार भनोली दीवान सलाल ने बताया कि अधजला शव पनार नदी के उफान में बह गया था जिसके बाद राजस्व कर्मियों के प्रयास से उसे खोजा गया फिर दोबारा अंतिम संस्कार किया गया।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (Big News)-थप्पड़ का बदला लेनेे को कर दिया मर्डर, हल्द्वानी में तीसरे दिन दूसरा मर्डर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *