उत्तराखंड: पति के साथ आयी बाजार, दो बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार..

2 baby mother love
खबर शेयर करें

Dehradun News: शादीशुदा महिलाओं के प्रेमी के साथ भाग जाने के कई मामले आपने सुने होंगे लेकिन आज फिर एक नया मामला सामने आया है जिसमें बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ भाग गई, पति के साथ बाजार गई पत्नी अपने प्रेमी के बाइक में बैठकर फरार हो गई। आरोप है की महिला के प्रेमी द्वारा बाइक तेजी से दौड़ाकर ले गया, जिसमें महिला के 12 वर्षीय बेटे को चोट भी आई है। मामला देहरादून जिले के विकास नगर का है, पति द्वारा पुलिस में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया गया है। आरोपी प्रेमी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है, विकास नगर क्षेत्र निवासी युवक ने बताया कि वह अपने 12 साल के बेटे, 7 साल की बेटी व पत्नी के साथ देहरादून पलटन बाजार आया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान

तहसील चौक पर उसने अपने बच्चों और पत्नी को उतारा और कार पार्क करने के बाद जब वह वापस लौटा, तब उसने देखा की उसका 12 वर्षीय बेटा चोटिल था। पिता द्वारा बच्चे से पूछा गया तो उसने बताया कि एक बाइक में युवक आया जिसने मम्मी को अपनी बाइक में बैठाया और रफूचक्कर हो गया। इसके बाद बच्चे ने अपनी मां को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार युवक ने बाइक की स्पीड तेज कर दी, जिससे बच्चा गिर गया और चोटिल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UTET को लेकर आया बड़ा अपडेट, आवेदन से पहले पढ़ ले ख़बर

पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर दी, साथ ही जानकारी के अनुसार महिला को भगाकर ले जाने वाला युवक का नाम अमित कुमार है, जोकि मूल रूप से सहारनपुर जिले का निवासी बताया जा रहा है। प्रेमी महिला के घर के पास पहले किराए पर रह चुका है। वही धारा चौकी इंचार्ज मिथुन कुमार ने बताया कि आरोपी प्रेमी के साथ महिला इससे पहले भी तीन बार भाग चुकी है, आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *