उत्तराखंड: अल्मोड़ा में घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, नाबालिग है आरोपी

rape dehradun lokgayak
खबर शेयर करें

Almora News:अभी तक दुष्कर्म की घटनाएं ज्यादातर शहरों में सुनने को मिलती थी लेकिन अब पहाड़ भी इन अपराधों से अछूता नहीं है। खबर अल्मोड़ा जिले के स्याल्दे से है जहां घर में घुसकर एक नाबालिग ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई तो मामला पुलिस तक पहुंचा। राजस्व पुलिस ने नाबालिग आरोपी का पकड़ कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर बाल संरक्षण गृह अल्मोड़ा भेज दिया गया।

Ad

जानकारी के अनुसार विगत 12 अप्रैल को स्याल्दे तहसील के एक गांव में 16 साल की किशोरी घर में अकेली थी। आरोप है कि तभी गांव का ही एक 17 वर्षीय नाबालिग उनके घर में घुस आया। जिसके बाद नाबालिग ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह वहां से भाग निकला। घटना की जानकारी किशोरी ने अपने परिजनों को सुनाई।

Ad

इसके बाद परिजनों ने राजस्व पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद एक्शन में आये राजस्व पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 506 व पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कर उसके बयान दर्ज कियें। इसके बाद आरोपी को राजस्व पुलिस ने पकड़ लिया। नाबालिग होने के कारण कार्रवाई करने के बाद उसे बाल संरक्षण गृह अल्मोड़ा भेज दिया गया। नायब तहसीलदार दीवान गिरी गोस्वामी ने बताया कि बीते 12 अप्रैल की घटना है। पीडि़ता और आरोपी एक ही गांव के हैं।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-शहर के इस डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर दी ये धमकी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *