उत्तराखंड: अल्मोड़ा में नशे की आदी मां ने तीन माह की बच्ची को बेरहमी से पीटा, ऐसे बची जान

खबर शेयर करें

Almora News: पहाड़ में नशे की लत में मां ने तीन माह की मासूम की हत्या का प्रयास किया है। मासूम को बेरहमी से मारा, जबकि पति और सास से रुपयों की मांग की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की जान बचाई। आरोपी मां को पकड़ लिया। बच्ची को बाल कल्याण समिति के संरक्षण में सौंप दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- पहाड़ में लापता युवक की इस हाल में मिली लाश, इकलौता बेटा खोने पर मां-बाप बदहवास

जानकारी के अनुसार बेस अस्पताल की नर्स स्नेह लता अपने बेटे, बहू और तीन माह की पोती के साथ अस्पताल परिसर में रहती है। बुधवार की देर शाम बहू पार्वती दिक्षित उर्फ कशिश ने अपने तीन माह की पुत्री श्रद्धा दिक्षित को बुरी तरह से पीटा इसके बाद उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की। ऐसे में पति शिवम दिक्षित और सास स्नेहलता ने आपातकालीन 112 नंबर में काल कर सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः जापानी बुखार से सुशीला तिवारी अस्पताल में एक की मौत, एक और मरीज है भर्ती

सूचना पर बेस चौकी प्रभारी नेहा राणा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची, पुलिस ने बमुश्किल बच्ची को बचाया। आरोपी मां को दबोच लिया। गुरुवार को पुलिस ने जिला अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवाया। सास का आरोप है कि बहू पारुल नशे का सेवन करती है।

वह सास और अपने पति से ढाई लाख रुपये की मांग कर रही थी। जल्द पैसे नहीं देने पर अपनी पुत्री के साथ सास और पति को भी मारने की धमकी दे रही थी। शाम करीब छह बजे से रात तक उसने पुत्री को मारा। इधर, चाइल्ड हेल्पलाइन के साथ पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया। बच्चे को बाल कल्याण समिति के संरक्षण में भेजा। पुलिस आरोपी को पकड़ने के बाद कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *