नेक दिल: मुसीबत में फिर मसीहा बने अभिनेता सोनू, अब ऐसे की उत्तराखंड के गर्भवती महिला की मदद

pregnant women sonu Sood Uttarakhand
खबर शेयर करें

उत्तराखंड: पिछले साल कोरोनाकाल में उत्तराखंड प्रवासियाों की मदद करने वाले बॉलीवुड अभिनेता ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी। उन्होंने उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश भर के लोगों की मुसीबत में मदद की। हजारों प्रवासियों को उनके घरों को भेजा। उनकी दरियादिली को लोग आज भी याद करते है। अब इस साल फिर से Actor Sonu Sood अभिनेता सोनू सूद अपने नेक कार्यों से चर्चााओं में है। इस सोनू सूद उत्तराखंड के देहरादून की गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बनकर आये हैं।

Ad

दरअसल उत्तराखंड देहरादून की रहने वाली इस महिला ने ट्वीट कर Actor Sonu Sood अभिनेता सोनू सूद से ऑक्सीजन बेड और गायनोकोलॉजिस्ट की मदद मांगी। इस ट्वीट को देखते ही कुछ ही पलों में Actor Sonu Sood अभिनेता सोनू सूद ने महिला के लिए ऑक्सीजन बेड और गायनोकोलॉजिस्ट की व्यवस्था कर दी। इसकी जानकारी खुद बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद Actor Sonu Sood ने महिला के ट्वीट को रीट्वीट कर दी और लिखा हो गया। दो दिन पहले शेख नाम के एक व्यक्ति ने सोनू को ट्वीट कर दून निवासी सबा हुसैन के लिए ऑक्सीजन बेड और गायनोकोलॉजिस्ट की मदद मांगी थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: सेवा भारती ने जीतपुर नेगी में किया सिलाई केंद्र का शुभारंभ, ऐसे मिलेगा महिलाओं को लाभ...

अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट देखा और एक दिन बाद ही गर्भवती महिला के लिए सोनू ने ऑक्सीजन बेड और गायनोकोलॉजिस्ट की मदद कर दी। उस युवक में ट्वीट कर लिखा कि महिला का ऑक्सीजन लेवल 80 है। इस हालात में महिला को ऑक्सीजन बेड और गायनोकोलॉजिस्ट की बेहद आवश्यकता है। पिछले साल कोरोनाकाल में अभिनेता सोनू सूद Actor Sonu Sood के नेक कार्यों को भला कौन भूल सकता है। उन्होंने उत्तराखंड प्रवासियों की सबसे ज्यादा मदद की थी। यहां तक की एक महिला ने उन्हें भाई मानते हुए रक्षाबंधन पर राखी बांधने की बात कही थी। उस समय मेें जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेेता सोनू सूद Actor Sonu Sood ने लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद की थी। उससे वह काफी चर्चाओं थे। एक बार फिर गर्भवती महिला की मदद की है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *