नैनीताल: नैनीझील में मिला किशोरी का शव, गुरुवार को हुई थी लापता

Death body nainital
खबर शेयर करें

Nainital News: विगत दिवस नैनीताल से गुम हुई किशोरी का शव नैनी झील में उतरता हुआ मिला। सुबह मॉर्निंग वॉक पर गये राहगीरों ने झील में देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसके गुमशुदा किशोरी ही होने की पुष्टि की। शव को मोर्चरी में रखकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम मल्लीताल कोतवाली क्षेत्र निवासी 17 साल किशोरी बिना बताए कहीं चली गई थी। जब रात में घर नहीं पहुंची तो दूसरे दिन परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। जिसमें अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। जांच मेें जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उसके ठंडी रोड की ओर जाने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाा में जुट गई। तभी झील के किनारे पुलिस को कि शोरी का एक चप्पल मिला। जिसके बाद शनिवार को पुलिस गोताखोर, एसडीआरएफ और फायर कर्मियों ने झील के अंदर दिन भर सर्च अभियान चलाया। लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

आज सुबह शनि मंदिर के समीप राहगीरों ने एक शव उतराता हुआ देखा। जिस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दीपक बिष्ट और अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव के गुमशुदा किशोरी होने की पुष्टि हुई। शव को फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिया गया है। परिजनों के पहुँचने के बाद पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *