लालकुआं: संध्या डालाकोटी ने जनसंपर्क अभियान किया तेज, कांग्रेस पर लगाये ये गंभीर आरोप…

SANDHYA DALAKOTI
खबर शेयर करें

LALKUAN NEWS: लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी संध्या डालाकोटी ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। संध्या डालाकोटी ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपनी ताल ठोंकी। अब संध्या डालाकोटी लगातार जनता के बीच जाकर कांग्रेस के दांवों की पोल खोल रही है। आज डालाकोटी ने तेजपुर समेत कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

यह भी पढ़ें 👉  जरूरी खबर: जुलाई में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए छुट्टियों की पूरी लिस्ट

इस दौरान उन्होंने कहा कि लडक़ी हूं लडक़ी सकती हूं, लालकुआं में एक संध्या नहीं सैकड़ों संध्या खड़ी है। कांग्रेस ने महिलाओं को ललकार कर बड़ी गलती कर दी है। जिसका खामियाजा उन्हे भुगतना पड़ेगा। वह जनता के बीच जाकर लगातार आरोप लगा रही है कि कांग्रेस पार्टी में महिलाओं के लिए कोई स्थान है। जिस तरह से उन्होंने लालकुआं की बेटी का अपमान किया है। यह कांग्रेस को महंगा पडऩे वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking: अल्मोड़ा में बुजुर्ग को मारी गोली, मचा हड़कंप

तेजपुरनेगी गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आगामी 14 फरवरी को चुनाव निशान गैस के चूल्हे का बटन दबाने की अपील की। इस दौरान उनके साथ दर्जनों महिला समर्थक खड़े दिखे। मीडिया से वार्ता करते हुए डालाकोटी ने कहा कि लालकुआं में मातृशक्ति का अपमान हुआ है। मुझे लगातार बुजुर्ग, युवा और महिलाओं का समर्थन मिल रहा है। इसका बदला लालकुआं की जनता 14 फरवरी को लेंगी। संध्या डालाकोटी के मैदान में डटने से सबसे बड़ी मुसीबत हरीश रावत के लिए खड़ी हो गई है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *