लालकुआं: पत्नी गई मायके तो पति ले आया दूसरी पत्नी, पूरा गांव हुआ एकत्र फिर जो हुआ…

पति-पत्नी के बीच वो
खबर शेयर करें

LALKUAN NEWS: पति-पत्नी के बीच वो वाली कहानी आपने कई सुनीं होगीं। लेकिन यहां पति कथित रिश्ते की भांजी को घर ले आया वो भी तब जब पत्नी मायके गई थी। इसके बाद जब पत्नी वापस आयी तो भूचाल आ गया। दूसरी पत्नी को घर में देख पत्नी ने पूरा आसमान सिर पर उठा लिया। इसके बाद हंगामा इतना बढ़ गया कि उनके यहां पूरा मोहल्ला एकत्र हो गया। फिर क्या था गांववालों ने कार्यवाही के लिए कोतवाली घेर डाली। जिसके बाद कोतवाल ने आश्वसन दिया तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

पूरा मामला लालकुआं का है। जहां बिंदुखत्ता क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला मायके गई हुई थी। पत्नी के मायके जाने के बाद उसका पति अपने घर रिश्ते की कथित भांजी को लेकर आ गया। जब पत्नी मायके से लौटी तो घर में दूसरी महिला को देख वह भडक़ गई। हंगामा इतना बढ़ गया कि पूरे गांव के लोग एकत्रित हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

इस दौरान ग्रामीणों ने भी कथित भांजी का विरोध कर। रिश्ते पर सवाल उठा दिये। गांव वालों ने अनैतिक कार्यों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। पूरे मामले को लेकर पुलिस को खबर की गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण और उसकी कथित भांजी को कोतवाली ले आई। लेकिन मामला यहीं नहीं थमा गांव की महिलाएं भी कोतवाली पहुंच गई और धरना शुरू कर दिया। कोतवाल संजय कुमार ने आश्वासन दिया कि आवश्यक कार्रवाई करेंगे। इसके बाद महिलाएं गांव लौट गईं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *