लालकुआं: जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने किया कार्यालय का शुभारंभ, लालकुआं विधानसभा में टिकट के प्रबल दावेदार…

PRADEEP BISHT BJP OFFICE
खबर शेयर करें

LALKUAN NEWS: विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है। ऐसे मेें भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने आज हरिपुर पूर्णानंद निकट तीनपानी चौराहे के पास अपने कार्यालय का शुभांरभ किया। उद्घाटन के बाद कार्यालय में सुन्दरकांड पाठ किया गया। जिलाध्यक्ष का यह कार्यालय सेवा ही संकल्प के माध्यम से खोला गया है। जिससे लालकुआं विधानसभा में हलचल मच गई है। 2022 विधानसभा चुनाव में वह भी लालकुआं विधानसभा से टिकट के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UTET को लेकर आया बड़ा अपडेट, आवेदन से पहले पढ़ ले ख़बर

इस बार उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में बड़ा घमासान देखने को मिलेगा। पहले टिकट के लिए फिर हार-जीत के लिए प्रत्याशियों में जबर्दस्त चुनावी रण देखने को मिलेगा। लालकुआं विधानसभा में इस बार भाजपा से जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट टिकट के प्रबल दावेदार हैं। वह लगातार लालकुआं विधानसभा में सक्रिय है। अपने सरल और सौम्य छवि के लिए भारतीय जनता पार्टी के नैनीताल के जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

इसलिए जिलाध्यक्ष जैसा महत्वपूर्ण पद उनके पास है। प्रदीप बिष्ट क्षेत्र की आम जन समस्याओं को सुलझाने में हमेशा आगे रहते हैं। यही वजह है कि कार्यकर्ताओं के सुझाव के बाद उन्होंने लालकुआं विधानसभा में अपनी तैयारी शुरू की है। जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट को उनके सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और दायित्व धारियों का प्रबल समर्थन है। कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *