कालाढूंगी:गांव-गांव को सेनेटाइज कर रहे भाजपा नेता मनोज पाठक, गरीबों की ऐसे कर रहे मदद

manoj Pathak BJP
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Kaladhungi: कहते हैं जो मुसीबत और परेशानी के समय जनता के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहता है वही सच्चा जनप्रतिनिधि होता है। और यही काम वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक कर रहे हैं, कोरोना महामारी की पहली लहर में भी उन्होंने अपनी चिंता किए बिना गांव गांव जाकर असहाय व गरीब लोगों को खाद्यान्न रसद दवाई वह कई प्रकार की मदद की थी। उनका यह सिलसिला कोरोना की दूसरी लहर में भी बदस्तूर जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

कालाढूंगी क्षेत्र के कई दूरस्थ इलाकों में संक्रमण की चपेट में आए कई लोगों ने जान गवा दी है और ग्रामीण इलाकों में भी अब यह संक्रमण तेजी से फैल रहा है लिहाजा गांव में सबसे बड़ी दिक्कत सैनिटाइजेशन की है जैसे ही बात भाजपा नेता मनोज पाठक को पता चली तो उन्होंने तत्काल ग्रामीण इलाकों को सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया। अब तक वह गुज़रोडा, मल्ला फ़तेहपुर, पीपल पोखरा, चारधाम मंदिर , फ़तेहपुर इन इलाक़ों में सैनिटाइजेशन कर चुके हैं और आगे भी यह सिलसिला बदस्तूर जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर) - कृपया यात्री पढ़ लीजिए ये खबर, यहां मलबा आने से सड़क हुई बंद

भाजपा नेता मनोज पाठक ने बताया कि इस वैश्विक महामारी और आर्थिक मुसीबत के समय पर गरीब और असहाय की मदद करना ही सबसे बड़ा परोपकार का काम है और जहां भी उनको किसी असहाय वह गरीब व्यक्ति की जरूरत के बारे में पता लगता है तो वह अपने स्तर से हरसंभव मदद करने की कोशिश करते हैं इसी तरह ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण फैलने के बाद सबसे बड़ी दिक्कत गांव के घर के घर सैनिटाइज करने की थी लिहाजा वह काम भी उनके द्वारा कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

आज के इस दौर में जब कोरोनावायरस भयावह रूप ले चुका है ऐसे में पिछली लहर में मदद करने वाले समाजसेवी इस बार मदद करने में उठने सक्षम नहीं है बावजूद इसके सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेने वाले भाजपा नेता मनोज पाठक आज भी निरंतर गरीब व असहाय जनता की सेवा में जुटे हैं ।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *