IPL-2021-इस पूर्व कप्तान ने की भविष्यणी, आईपीएल 2021 का खिताब होगा इस टीम के नाम

खबर शेयर करें

आगामी 9 अप्रैल से भारत में आईपीएल शुरू होने जा रहा है। खिताब के लिए आठ टीमों के बीच जबरदस्त संघर्ष होने वाली है। आइपीएल के 14वें सीजन का खिताब किस टीम के नाम होगा, इसे लेकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की है। माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पांच बार कि चैंपियन मुंबई इंडियंस एक बार फिर से आइपीएल के 14वें सीजन का खिताब जीत सकती है।

उत्तराखंड corona update-आज देहरादून मिले 500 से अधिक मरीज प्रदेश में फूटा कोरोना बम

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा किए आइपीएल 2021 का खिताब जीतने के लिए सबसे फेवरेट है तो वहीं अगर ये टीम इस बार खिताब नहीं जीत पाती है तो दूसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है। उन्होंने लिखा किए अगर रोहित शर्मा की टीम इसमें फेल हो जाती है तो डेविड वार्नर की टीम ये खिताब इस बार जीत सकती है।

गौरतलब है कि आइपीएल 2021 में भी मुंबई इंडियंस की सबसे मजबूत दिख रही है। इस टीम में एक से बढक़र एक कमाल के धुरधंर खिलाड़ी मौजूद हैं टीम के पास रोहित शर्मा जैसा एक बड़ा कप्तान है।मुंबई की टीम में शानदार बल्लेबाज, ऑलराउंडर वे गेंदबाजों की भरमार है। वहीं टीम को सही दिशा दिखाने के लिए सपोर्ट स्टाफ में भी बेहतरीन लोग जुड़े हुए हैं जिसमें महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]