हल्द्वानीः बिंदुखत्ता के नीरज की थी हल्द्वानी में मिली लाश, बर्थडे मनाने गया था दोस्तों के साथ…

खबर शेयर करें

Haldwani Crime News: मंगलवार को हल्द्वानी के अग्निशमन विभाग के कार्यालय के पास मिली लाश स्नातक के छात्र की थी। वह दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए घर से निकला था। लेकिन अगली सुबह उसकी लाश मिली। बेटे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार बिंदुखत्ता के सुभाषनगर निवासी कमल मेहरा ने बताया कि उनका छोटा भाई नीरज मेहरा उम्र 23 बीएससी का छात्र था। सोमवार को उसका जन्मदिन था। पहले उसने घर पर परिजनों के साथ केक काटा। इसके बाद शाम करीब 7.30 बजे वह दोस्तों के साथ पार्टी की बात कहकर घर से चले गया। देर रात तक वापस न आने पर परिजनों ने उसका फोन मिलाया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः नैनीताल सीट पर दिलचस्प हुआ चुनाव, आज सीएम योगी और प्रियंका गांधी की रैली

जब मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे जब उन्होंने नीरज के नंबर पर फोन किया तो हल्द्वानी के मेडिकल चैकी में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने फोन उठाया और नीरज के साथ सड़क हादसा होने की सूचना दी। हादसे की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वाले तत्काल हल्द्वानी पहुंच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पीएसएन के छात्र ने घोड़ाखाल सैनिक स्कूल की परीक्षा में लहराया परचम, आप भी दीजिए बधाई...

पुलिस ने बताया कि नीरज का शव मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे अग्निशम विभाग कार्यालय से कुछ ही दूरी पर सड़क के किनारे पड़ा था। नीरज की मौत से उसके पिता हर सिंह मेहरा और मां कमला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला सड़क हादसे का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page