हल्द्वानीः हाईटेंशन लाइन के टावर चढ़कर महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, बोली…सुर्ती खिलाओ, बिस्कुट लाओ

खबर शेयर करें

Haldwani News: सोमवार को एक महिला के बिजली के टावर पर चढ़ गई। खबर मिलने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। लालकुआं में सोमवार को एक अर्द्ध विक्षिप्त महिला विद्युत विभाग के हाईटेंशन लाइन के टावर में चढ़कर शोर शराबा करने लगी। इस दौरान महिला का शोर-शराबा सुनकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद महिला को रस्सी के सहारे विद्युत टावर से नीचे उतारा गया। तब पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली, गनीमत रही कि टावर में घटना के समय विद्युत आपूर्ति नहीं थी जिससे महिला की जान बच गयी।

जानकारी के अनुसार लालकुआं नगर पंचायत कार्यालय के पास बने बारात घर पर सोमवार को एक अर्द्धविक्षिप्त अज्ञात महिला वार्ड नंबर एक स्थित ग्रीन पार्क में लगे हाई टेंशन विद्युत टावर में चढ़कर शोर-शराबा करने लगी। महिला को टावर में चढ़ा देख पार्क में टहल रहे लोगों में हड़कंप मच गया। ऐसे में लोगों ने 112 सेवा को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)-वनाग्नि पर एक्शन में सीएम धामी, दो निलंबित अधिकारी, एक संबंद्ध

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों ने महिला से नीचे उतरने का अनुरोध किया, लेकन वह उतरने को तैयार नहीं हुई, जिसके बाद कुछ युवाओं को टावर में चढ़ाया गया। जैसे ही युवक महिला के नजदीक पहुंचे तो महिला ने पहले सुर्ती की मांग की। सुर्ती खिलाने के बाद महिला ने बिस्किट मांगा, इसके बाद बिस्किट मंगाया गया। बिस्किट खाने के दौरान महिला ने टावर में चढ़े अन्य युवकों को भी बिस्किट खिलाया। वह टावर से न उतरने की जिद करने लगी। बमुश्किल महिला को समझाकर रस्सी के सहारे नीचे उतारा गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- कैंची धाम मेले पर तीन दिन बदला रूट प्लान, हल्द्वानी से पहाड़ जाने वालों की लिए जरूरी खबर

महिला के नीचे उतरने के बाद पुलिस प्रशासन सहित लोगों ने राहत की सांस ली। विद्युत विभाग के अवर अभियंता इंतजार अली ने बताया कि घटना के समय हाई पावर विद्युत टावर में विद्युत आपूर्ति नहीं थी, जिसके चलते कोई अनहोनी नहीं हुई। फिलहाल महिला कहां की रहने वाली है इसका पता लगाया जा रहा है। महिला अर्ध विक्षित हालत में है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]