हल्द्वानी: यशपाल व संजीव के स्वागत कार्यक्रम उमड़ा जनसैलाब, हरदा ने भाजपा को जमकर घेरा…

COGRES RAMLEELA GROUND
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में कांग्रेस विजय संकल्प शंखनाद रैली में कांग्रेसियों ने अपनी शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान हरीश रावत पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व उनके बेटे संजीव आर्य के कांग्रेस में वापसी के स्वागत किया। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव को उत्तराखंड व देश की राजनीति में नया इतिहास लिखने वाला बताया है। प्रदेश की जनता 2024 में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: शिक्षक दिवस पर एलबीएस कॉलेज में मची सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम, विधार्थियों को ऐसे किया जागरूक

हरदा ने कहा कि प्रदेश के लोगों के पास गोल्डन कार्ड, आयुष्मान कार्ड हैं लेकिन इलाज नहीं मिल रहा। गोल्डन कार्ड के नाम पर कर्मचारियों, पेंशनरों से वसूली की जा रही। मुख्यमंत्री रहते अपने तीन वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने 32 हजार लोगों को सरकारी नौकरी दी। भाजपा ने बेरोजगारी देने का काम किया है। भाजपा सरकार अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में सरकारी नौकरी पाने वाले 3200 लोगों का नाम बात दें, हरीश रावत राजनीति छोड़ देगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः पत्नी के अत्याचार से परेशान पति पहुंचा थाने, बोला साहब मुझे बचा लो...

पूर्व मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि एनडी तिवारी के नेतृत्व वाली पहली निर्वाचित सरकार ने राज्य के विकास को नया आयाम दिया। सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करना दूर किसानों की लागत चार गुना बढ़ा दी है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत कई कांग्रेसी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *