हल्द्वानी: प्यार चढ़ा परवान तो घर से भागने का बनाया प्लान, परिजनों ने पकड़ा तो मोहल्ले में कर दिया शादी का एलान

PREMI-PREMIKA HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: इश्क क्या-क्या करा देता है। ऐसेे में एक प्रेमी युगल का मामला हल्द्वानी में सामने आया। जहां घर से भागने से पहले प्रेमी युगल को परिजनों नेे पकड़ लिया। लेकिन प्रेमी युगल एक साथ रहने पर अड़ गया तो परिजनों नेे इसका विरोध कर दिया। जिसके बाद मोहल्ले मेें हंगामा होता रहा। अंत में पुलिस ने पहुंचकर दोनोंं पक्षों को समझाया तब जाकर शादी की सहमति बनी।

Ad

शादी में हुई आंखें दो-चार

आइये जानतेे है क्या है पूरा मामला। शादी-पार्टियों में वीडियो बनाने वाला एक युवक राजपुरा में एक शादी में गया था। यहां शादी मेंं उसे एक लडक़ी पसंद आ गई। दोनों के बीच बात हुई तो प्यार परवान चढ़ा। अब प्रेमी युगल मिलने लगा। मुलाकातों का दौर लंबा चलने लगा। जब दूरियां न सही गई तो दोनों ने घर से भागकर शादी करने का प्लान बनाया लेकिन परिवार वालेे बीच में आने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: सेल्फी के चक्कर में गौला पुल से नीचे गिरा युवक, पल भर में मिली मौत…

लडक़ी के परिजनों का हंगामा

ऐसे में दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। सामान पैकिंग देख घरवालों को लडक़ी के भागने की भनक लग गई। फिर क्या था प्रेमी जोड़े को एक साथ पकड़ लिया और भागकर शादी करने का विरोध शुरू कर दिया। अब मामला उजागर होने के बाद प्रेमी युगल भी खुलेआम मैदान पर उतर गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने की जिद की और शादी करने का ऐलान भी कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

पुलिस की एंट्री के बाद शादी पर सहमति

दिन भर राजपुरा क्षेत्र में प्यार का हंगामा चलता रहा। अब अकेले लडक़े ने भी अपने कई परिचित भी मौके पर बुला लिये। लडक़ी के घरवाले अंजान लडक़े के साथ बेटी को भेजने को तैयार नहीं थे। किसी ने सूचना राजपुरा पुलिस चौकी को दे दी। सूचना पर राजपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया। पुलिस ने लडक़ी व लडक़े को समझाया और घर जाने के लिए कहा। लेकिन दोनों खुद को बालिग बताते हुए वह शादी के लिए अड़ गए। ऐसे में पुलिस के सहयोग से शादी पर सहमति बन गई है। जिसके बाद लडक़ी को उसके मामा के घर भेज दिया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *