हल्द्वानी: अपने क्रिसमस और न्यू ईयर को बनाये खास, दिल्ली तंदूर दे रहा ये शानदार ऑफर…

Dilli Tandoor Uttarakhand - Restaurant
खबर शेयर करें

HALDWANI: (Happy Christmas offer)- दिल्ली तंदूर रेस्टोरेंट ने काफी कम समय में अपने स्वाद से लोगों का दिल जीता है। आज दिल्ली तंदूर अपने व्यंजनों से हल्द्वानी शहर में अपनी खास पहचान बना चुका है। यहां वेज के साथ नॉनवेज भी उपलब्ध है। जो पहाड़ी मचान के नाम से मशहूर है। यहां का सोया चाप लोगों की पहली पसंद बन चुका है। रेस्टारेंट के स्वामी वसुन्धरा जोशी व अजय सनवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि क्रिमसम और न्यू ईयर के अवसर पर दिल्ली तंदूर ने अपने व्यंजनों में भारी छूट दी है। लोग इसका फायदा उठा सकते है यह ऑफर 1 जनवरी 2022 तक उपलब्ध रहेगा।

Ad

ऐसे खास होगा क्रिसमस

दिल्ली तंदूर ने क्रिसमस व न्यू ईयर को खास बनाने के लिए व्यंजनों में भारी डिस्काउंट के साथ ही नाइट में लाइव म्यूजिक का कार्यक्रम भी रखा है। आप यहां स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ ही म्यूजिक का आनंद भी उठा सकते है। वसुंन्धरा जोशी ने बताया कि क्रिसमस के अवसर पर 25 दिसंबर को शाम 6 बजे से लाइव म्यूजिक नाइट का कार्यक्रम रखा भी रखा गया है। इससे पहले भी उनके यहां कई नाइट शो हो चुके है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है। अब क्रिसमस को खास बनाने के लिए उन्होंने इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बेअसर रही मोदी की रैली, हल्द्वानी के लोगों को मिला झुनझुना...

भट्ट की चुरकानी और भांग की चटनी का ले स्वाद

वहीं रेस्टोरेंट के स्वामी अजय सनवाल ने बताया कि 30 दिसंबर से 1 जन तक शाम 6 बजे से संगीत से आपकी शाम को खास बनाया जायेगा। उनके यहां दिल्ली तंदूर में वेज के अलावा पहाड़ी मचान के नाम से पहाड़ी व्यंजन भी उपलब्ध है। जिमसें भट्ट के डूबके के अलावा पहाड़ी शिकार (मीट) का स्वाद भी ले सकते है। साथ ही झोली, भट्ट चुरकानी, आलू के गुटके, भांग की चटनी का आनंद ले सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  UTTARAKHAND GOVT JOB: UKSSSC ने जारी किया नोटिफिकेशन, इस विभाग में 493 पदों निकली भर्ती…

ऐस उठाये ऑफर का लाभ

अगर आप भी क्रिसमस या न्यू ईयर को खास बनाना चाहते है तो आपके लिए दिल्ली तंदूर सबसे बेहतरीन ऑपशन हो सकता है। जो लाइव म्यूजिक के साथ ही अपने व्यंजनों में डिस्काउंट भी दे रहा है। जहां आप क्रिसमस और न्यू ईयर को खास बना सकते है। इस ऑफर को पाने लिए आज ही आप 8826497641, 9568466130 पर संपर्क कर सकते है। इसके अलावा आप दिल्ली तंदूर के व्यंजनों का स्वाद अपने घर पर भी ले सकते है। आप जोमोटो से ऑडर कर अपना मनपसंद व्यंजन मंगा सकते है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *