हल्द्वानी: चोरी का मोबाइल खरीदने पर आया पुलिस का कॉल तो युवक ने गटका जहर

खबर शेयर करें

Haldwani News: वैसे भी चोरी का सामान खरीदना परेशानी में डालता है लेकिन इसके बावजूद लोग चोरी का सामान खरीदते है। खासकर चोरी के मोबाइल खरीदने की होड़ जैसी लग गई है। ऐसे ही बनभूलपुरा के एक युवक ने चोरी का मोबाइल खरीदा। जिसके बाद उसके पास पुलिस का फोन आया कि ये चोरी का मोबाइल है, पुलिस थाने में जमा कर जाओ। युवक ने स्थानीय पार्षद को ये सारा घटनाक्रम बताया। लेकिन रात में युवक ने जगह गटक लिया। जिससे हडक़ंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  IPL 2024: 9 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, IPL में बुमराह ने रचा इतिहास...

जानकारी के अनुसार लाइन नंबर एक आजादनगर बनभूलपुरा निवासी 26 वर्षीय कासिफ पेशे से राजमिस्त्री है। वह रानीखेत में काम करता है। पार्षद गुफरान के अनुसार कुछ दिन पहले कासिम ने एक युवक से चार हजार रुपये का मोबाइल खरीदा था। इसके बाद हल्द्वानी मोबाइल सेल से उसके पास फोन आया और पुलिस कर्मी ने बताया कि वह चोरी का मोबाइल चला रहा है। इस बात की जानकारी कासिम ने पार्षद गुफरान को दी। इस पर उन्होंनेे कासिम को हल्द्वानी बुलाकर मोबाइल लौटाने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पीएसएन के छात्र ने घोड़ाखाल सैनिक स्कूल की परीक्षा में लहराया परचम, आप भी दीजिए बधाई...

सोमवार को कासिम रानीखेत से मोबाइल देने के लिए हल्द्वानी अपने घर आ गया था। इस बीच मोबाइल सेल से फिर उसके पास काल आ गया। मंगलवार को कासिम ने पार्षद को यह बात बताने के कुछ देर बाद जहर खा लिया। पुलिस के जेल भेजने से वह डरा हुआ था। पार्षद गुफरान मौके पर पहुंचा तो कासिम के हाथ में कीटनाशक दवा थी। इसकी जानकारी उन्होंने बनभूलपुरा पुलिस को दी। इस पर थानाध्यक्ष ने डायल 112 को मौके पर भेजा। आनन-फानन में कासिम को बेस अस्पताल ले जाया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page