हल्द्वानी: चोरी का मोबाइल खरीदने पर आया पुलिस का कॉल तो युवक ने गटका जहर

chori ka mobile haldwani
खबर शेयर करें

Haldwani News: वैसे भी चोरी का सामान खरीदना परेशानी में डालता है लेकिन इसके बावजूद लोग चोरी का सामान खरीदते है। खासकर चोरी के मोबाइल खरीदने की होड़ जैसी लग गई है। ऐसे ही बनभूलपुरा के एक युवक ने चोरी का मोबाइल खरीदा। जिसके बाद उसके पास पुलिस का फोन आया कि ये चोरी का मोबाइल है, पुलिस थाने में जमा कर जाओ। युवक ने स्थानीय पार्षद को ये सारा घटनाक्रम बताया। लेकिन रात में युवक ने जगह गटक लिया। जिससे हडक़ंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand : उत्तराखंड बोर्ड ने जारी किया DE. LED का प्रवेश परीक्षा परिणाम, यहां देखे पूरी लिस्ट

जानकारी के अनुसार लाइन नंबर एक आजादनगर बनभूलपुरा निवासी 26 वर्षीय कासिफ पेशे से राजमिस्त्री है। वह रानीखेत में काम करता है। पार्षद गुफरान के अनुसार कुछ दिन पहले कासिम ने एक युवक से चार हजार रुपये का मोबाइल खरीदा था। इसके बाद हल्द्वानी मोबाइल सेल से उसके पास फोन आया और पुलिस कर्मी ने बताया कि वह चोरी का मोबाइल चला रहा है। इस बात की जानकारी कासिम ने पार्षद गुफरान को दी। इस पर उन्होंनेे कासिम को हल्द्वानी बुलाकर मोबाइल लौटाने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की बेटी ने बढ़ाया उत्तराखंड का गौरव, बनी पुलिस टेलीकॉम डिपार्टमेंट में RMO

सोमवार को कासिम रानीखेत से मोबाइल देने के लिए हल्द्वानी अपने घर आ गया था। इस बीच मोबाइल सेल से फिर उसके पास काल आ गया। मंगलवार को कासिम ने पार्षद को यह बात बताने के कुछ देर बाद जहर खा लिया। पुलिस के जेल भेजने से वह डरा हुआ था। पार्षद गुफरान मौके पर पहुंचा तो कासिम के हाथ में कीटनाशक दवा थी। इसकी जानकारी उन्होंने बनभूलपुरा पुलिस को दी। इस पर थानाध्यक्ष ने डायल 112 को मौके पर भेजा। आनन-फानन में कासिम को बेस अस्पताल ले जाया गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *