हल्द्वानी: यहां एक ही परिवार के दो मासूमों की मौत, घर में मचा कोहराम…

Ad
खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी के मलिन बस्ती बनभूलपुरा गफूर बस्ती में पिछले 1 सप्ताह से अज्ञात बीमारी के चलते लोग दहशत में हैं अज्ञात बीमारी के चलते एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हुई है जिनकी उम्र 4 साल और 6 साल है।

Ad

बस्ती में बच्चों की मौत और बीमारी फैलने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि एक बच्चे की मौत गुरुवार को जबकि दूसरे की मौत शुक्रवार को सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  चौखुटिया: 2 फरवरी को मनाया जायेगा सुर सम्राट स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी जी का जन्मोत्सव, तैयारियां जोरो-शोरों पर...

अपर जिला चिकित्सा अधिकारी रश्मि पंत का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम मलिन बस्ती का दौरा किया है जहां कुछ बच्चों में संक्रमण पाए गए हैं जो बच्चे बुखार और न्यूमोनिया से ग्रसित हैं जहां उनके शरीर पर लाल दाने भी हैं, दोनों बच्चों की मौत बुखार और सर्दी जुखाम से हुई है फिर भी डॉक्टरों की टीम मौत के कारणों की जांच में जुटी हुई है। मेडिकल विभाग की टीम क्षेत्र में अभियान चलाकर बच्चों की इलाज करना शुरू कर दिया है तो वही साफ-सफाई चलाए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः भाजपा ने की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों की घोषणा, देखिये पूरी लिस्ट...

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *