हल्द्वानी: भाजपाई पूछ रहे हैं मकान, हरदा ने मकान के एड्रेस के साथ टेलीफोन नंबर भी किया जारी…

HARISH RAWAT
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा मतदाता के मन में एक सामान्य जिज्ञासा होती है कि जिस व्यक्ति को मैं वोट देने जा रहा हूंँ, क्या उसकी सेवाएं आवश्यकता पड़ने पर मुझे सुविधा उपलब्ध होंगी या नहीं होंगी? वो मेरे दु:ख-सुख का साझेदार होगा या नहीं होगा!
मेरे 55 साल के राजनैतिक जीवन में ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं लोगों के बीच न रहा हूंँ, लोगों के सुख-दु:ख का साझेदार नहीं रहा हूँ। #HarishRawat जिस दिन #uttarakhand के लोगों के दिल में नहीं रहेगा, उस दिन वो राजनीति से अलग हट जाएगा। मैं लोगों की सेवा और राज्य के विकास के लिए राजनीति करता हूं।
मेरे भाजपा के कुछ दोस्त स्वाभाविक रूप से उनके पास कुछ बताने के लिए नहीं है लालकुआं क्षेत्र में तो मेरे घर का पता पूछ रहे हैं और लोगों से पुछवा रहे हैं, वीडियो वायरल कर रहे हैं, उनको बताना चाहता हूंँ कि मैं बरेली रोड में तल्ली हल्द्वानी निकट एक्सिस बैंक, जहां मकान का नाम है “शंकर-जानकी सदन” वहां मेरा आवास है। अब मैं जीत या अन्य स्थिति में आपके बीच रहूंगा और यहां उपलब्ध रहूंगा।
मैंने एक #टेलीफोन नंबर केवल लालकुआं व हल्द्वानी क्षेत्र के लिए रखा है उसका नंबर है-8057862635, यह मेरे पास रहेगा। आप इसमें अपना मैसेज भी भेज सकते हैं और इस पर मुझसे बात भी कर सकते हैं, जिस समय मैं वार्ता के लिए उपलब्ध नहीं रहूंगा, मैं आपको कॉल रिटर्न करूंगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अंकिता व प्रिया को न्याय दिलाने की मांग पर व्यापारियों का हल्दूचौड़ बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *