हल्द्वानी:(बड़ी खबर)-नाबालिक बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म, पहले हत्या के मामले में जेल जा चुका है आरोपी…

खबर शेयर करें

Haldwani News: एक बार फिर रिश्तो को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, एक पिता ने अपनी ही 15 साल नाबालिक बेटी के साथ छेड़छाड़ कर अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है को इससे पहले वह हत्या के मामले में सात साल की जेल काट कर घर आया। तबसे ही उसकी नियत अपनी पुत्री के ऊपर खराब थी, बताया जा रहा है की आए दिन अपनी पुत्री के साथ अश्लील हरकत करता था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता। इससे क्षुब्ध होकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची।

पिता के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौप गिरफ्तारी की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सीएम धामी ने किया "NMOCON-2024" के शुभारंभ कार्यक्रम में प्रतिभाग...

जानकारी के अनुसार गौलापार के एक गांव में रहने वाला 40 वर्षीय आरोपी मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है। कई साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। वह अपने साथ एक बेटी को भी साथ ले गई थी। आरोपी यहां दो बेटियों के साथ रह रहा था, जिसमें एक की उम्र 13 साल है। बताया जा रहा है कि खेतों में मजदूरी करने वाला आरोपी पिता पिछले तीन साल से अपनी नाबालिग बेटी से अश्लील हरकतें कर रहा था। मंगलवार रात उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया और जब बेटी ने विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा। रात किसी तरह गुजर गई और अगले दिन पीड़िता खुद पुलिस के पास जा पहुंची। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी के घर पर दबिश दी और उसे दबोच लिया। पुलिस ने पीड़िता के छोटी बहन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- गिरफ्तारी से बचने को बनभूलपुरा मास्टर माइंड अब्दुल मलिक ने ली कोर्ट को शरण...

बता दें कि आरोपी एक हत्या का आरोपी है। वर्ष 2013 में आरोपी ने हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में दोस्त राजीव के साथ मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने मिलकर लाश को नहर में फेंक दिया था। इस मामले में सात साल की सजा काटने के बाद वह जमानत पर रिहा हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः कप्तान मीणा की फिरकी में फंसा अब्दुल मलिक, दिल्ली में मास्टर माइंड का गेम ऐसे हुआ ओवर…

थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि किशोरी का मेडिकल प्रशिक्षण कराया जाएगा।

Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *