हल्द्वानी: सरस्वती, लक्ष्मी को पटाओ’ हिंदू देवी-देवताओं पर अजीब बयान, अब विधायक बंशीधर ने मांगी माफी…

banshidhar bhagat mla
खबर शेयर करें

Haldwani News: अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर बाल विकास विभाग की ओर से रामपुर रोड स्थित निजी बरातघर में बालिकाओं के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत की जुबान फिसल गई।  विधायक बंशीधर भगत कुछ ऐसा बोल गए जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भगत का कहना था कि उन्होंने नारी शक्ति की बात को समझाते हुए बात रखी थी।  उन्होंने कहा कि बेटियां देवी का रूप होती है। देवी के सभी स्वरूपों में जीवन का आधार छिपा है।

वक्त बदल गया है। अब बेटियां हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, जिस कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। सोशल मीडिया पर अपने बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आने के बाद विधायक बंशीधर भगत ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनकी बात को गलत समझा जा रहा है। अगर किसी को गलत लगे तो में अपने शब्दों को वापस लेते हुए माफ़ी मांगता हूं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः डाॅक्टर ने पेश की मिसाल, पहले मरीज को दिया खून फिर किया सफल ऑपरेशन कर बचाई जान...

भगत वीडियो में कह रहे हैं बालकों का नंबर तो हमेशा बाद में ही आता है। महिलाओं को संबोधित करते हुए भगत कहते हैं कि भगवान तक ने आपका पक्ष लिया है। विद्या मांगो तो सरस्वती को ‘पटाओ’, शक्ति मांगो तो दुर्गा और धन मांगो तो लक्ष्मी को ‘पटाओ’। वह यहीं नहीं थमे और भगवान शिव-विष्णु को लेकर भी अजीबोगरीब बातें कहीं। उन्होंने कहा आदमी के पास है क्या एक शिवजी हैं, वह भी पहाड़ में पड़े हुए हैं ऊपर से सिर पर सांप रखा हुआ है। इसके बाद उन्होंने भगवान विष्णु पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे समुद्र की गहराई छिपे हैं। दोनों की आपस में बात भी नहीं होती। भगत के ये बोल सुन कार्यक्रम में महिलाओं के साथ भाजपाई भी बगलें झांकने लगे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *