Haldwani: हल्द्वानी में गर्भवती को तीसरी मंजिल से फेंका, मौत

death body rudrapur
खबर शेयर करें

Haldwani Crime News: हल्द्वानी की घटना ने सबको झकझोर दिया। देर रात बनभूलपुरा में एक गर्भवती महिला को तीसरी मंजिल से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी गई। इस दौरान महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि महिला पांच माह की गर्भवती थी। इस घटना में पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को हिरासत में लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

Ad

जानकारी के अनुसार मूलरूप से यूपी के मल्लानगर थाना विनावर बदायूं निवासी कुलदीप अपनी 21 साल पत्नी मंजू देवी व तीन साल की बेटी के साथ उत्तर उजाला बनभूलपुरा में किराये पर रहता है। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि कुलदीप मजदूरी करता था। मंगलवार की देर शाम वह कमरे में पहुंचा। पड़ोसी भगवान दई ने उन्हें बताया कि दिन में उसकी पत्नी से मिलने के लिए कोई अंजान युवक आया था। इससे पहले भी युवक उसकी गैरमौजूदगी में घर आ चुका है।

Ad

जिसके बाद यह बात सुनकर कुलदीप अपने ससुराल हरिपुर सूखा मुखानी पहुंचा। इसके बाद वह अपनी सास कलावती, ससुर खेमकरन और साले सतवीर को लेकर कमरे में पहुंचा। वहां कुलदीप ने भगवान दई से बातचीत कराई। तभी मंजू व भगवान दई के बीच कहासुनी हो गई। थोड़ी देर में जबर्दस्त हंगामा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: खाई में गिरी कार, शादी की शॉपिंग कर लौट रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

आरोप है कि वाद-विवाद के दौरान ही भगवान दई, उसके पति आशा राम व बेटे सुमित और अमित ने मंजू को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया। इस दौरान जमीन पर गिरते ही मंजू की मौत हो गई। इस मामले मेें एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। चारों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *