HALDWANI NEWS: रिश्तेदारों संग हल्द्वानी के होटल में ठहरे पूर्व फौजी की मौत, हिरासत में बागेश्वर निवासी रिश्तेदार

ARMY MEN DEATH
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: शहर के होटल में ठहरे पूर्व सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंंचकर शव को कब्जे मेें लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने मृतक के पूर्व सैनिक के साथ होटल में रुके मामा व एक अन्य रिश्तेदार को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- भाजपा ने इन्हें बनाया अपना नया प्रदेश अध्यक्ष

जानकारी के अनुसार मुखानी थाना क्षेत्र के भट्ट कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय पूर्व सैनिक सुरेश सिंह पुत्र केसर सिंह सोमवार को ग्राम व पोस्ट बगर कपकोट बागेश्वर निवासी उसके मामा नरेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह वह एक अन्य रिश्तेदार के साथ नैनीताल रोड स्थित शारदा होटल में ठहरे हुए थे। तीनों ने पार्टी करने की योजना बनाई। जिसके बाद तीनों होटल के कमरे में शराब पी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यूथ कांग्रेसी नेता और हिस्ट्रीशीटर ह्दयेश कुमार जिला बदर, 14 मुकदमें है दर्ज...

देर रात सुरेश सिंह के मुंह से झाग आने लगा। जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल मेें भर्र्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगल पड़ाव पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि मृतक सुरेश सिंह दानू सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद भट्ट कॉलोनी में ही रहकर दुकान चलाता था। पुलिस ने मामा व दूसरे रिश्तेदार को पूछताछ के लिए कोतवाली हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *