Haldwani News: (लापरवाही)-पहली डोज में लगाई कोवैक्सीन दूसरी मेंं लगा दी कोविशील्ड, सीएमओ से की शिकायत

covishield vs covaxin
खबर शेयर करें

Haldwani News: एक तरह सरकार टीकाकरण पर जोर दे रही है वहीं दूसरी ओर कई जगह लापरवाही की खबरें आ रही है। हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में टीका लगाने गए एक व्यक्ति को दूसरी डोज में दूसरी वैक्सीन लगा दी गई। आरोप है कि टीकाकरण केंद्र पर मौजूद स्टाफ मामले को दबाने की कोशिश करता रहा। जिसके बाद इस मामले की शिकायत कांग्रेस जिला महामंत्री हेमंत साहू ने सीएमओ से कर जांच कराने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- महिला यात्री से छेड़छाड़ मामले में उतराखंड रोडवेज का बड़ा एक्शन, चालक सस्पेंड और परिचालक की सेवा समाप्त

हेमंत साहू ने बताया कि राजपुरा के युवक को 28 दिन पहले कोवैक्सीन की पहली डोज लगी थी। जिसके बाद गुरुवार को वह स्वास्थ्य विभाग से एसएमएस आने के बाद दूसरी डोज लगाने एमबीपीजी कॉलेज गए थे। वहां उन्हें कोविशील्ड का टीका लगा दिया गया। युवक ने दूसरी टीका लगने की बात कही तो स्टाफ मामले को दबाने में जुटा रहा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः खाना पैक कराने गये चार दोस्तों को जमकर पीटा, मरा समझकर फरार हुए हमलावर

साहू ने बताया कि उन्होंने सीएमओ डा. भागीरथी जोशी से शिकायत करते हुए लापरवाही बरतने वाले स्टाफ पर कार्रवाई की मांग की है। हालांकि युवक को अभी तक किसी तरह के साइड इफेक्ट नहीं उभरे। अधिकारियों की ओर से मामले की जांच की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *