हल्द्वानी: हरेला पर्व पर पहाड़ प्रभात ने लांंच की टी-शर्ट, डिजिटल दुनियां में धमाकेदार एंट्री

PAHAD PRABHAT NEWS T-SHART
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: शुक्रवार को कुमाऊं के प्रसिद्ध त्यौहार हरेला पर्व के शुभअवसर पर पहाड़ प्रभात न्यूज पोर्टल ने अपनी टी-शर्ट लांच की। इस अवसर पर पहाड़ प्रभात के संपादक जीवन राज व पहाड़ प्रभात की जीएम व एंकर मोनिका आर्या ने संयुक्तरूप से टी-शर्ट का विमोचन किया। रामपुर रोड स्थित अपने कार्यालय में पहाड़ प्रभात की टीम और चुनिंदा पाठकों को टी-शर्ट वितरित की गई।

Ad
Ad

इस मौके पर पहाड़ प्रभात के संपादक जीवन राज नेे कहा कि वर्तमान युग डिजिटल युग है। ऐसे में डिजिटल न्यूज पोर्टल की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। पहाड़ प्रभात को भी पाठकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है पहाड़ की प्रतिभाओं का हौसला बढ़ाना। इसकेे अलावा उत्तराखंड की संस्कृति, संगीत, रीति-रिवाजों को नई पीढ़ी को अवगत कराना।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दूरी हुई कम, हल्द्वानी से पिथौरागढ़ के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू...
PAHAD PRABHAT T-SHART

संपादक जीवन राज ने बताया कि हाल ही में उन्होंने अपने पोर्टल पर एक जनरल नॉलेज की कैटेगरी शुरू की है जिसे युवा वर्ग काफी पसंद कर रहा है। इसमें हर दिन आपको 10 सामान्य ज्ञान के प्रश्र मिलते है। जो आपको प्रतियोगी परिक्षाओं में काफी मदद कर सकते है। इसके अलावा युवाओं के लिए रोजगार, स्वरोजगार का कॉलम भी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दुबई में खेलेगा पहाड़ का रोहित, भारतीय फुटबाल टीम में हुआ चयन...
PAHAD PRABHAT T-SHART

वहीं देश-विदेश की खबरों के साथ उत्तराखंड की लोकल खबरों पर पहाड़ प्रभात फोकस कर रहा है। साथ ही हेल्थ, साहित्य और खेल की ताजा जानकारी देता है। केवल दो माह में पहाड़ प्रभात के पाठकों की संंख्या 1.20 लाख पहुंच चुकी है। उन्होंने पाठकों का धन्यवाद अदा किया। इस अवसर पर पहाड़ प्रभात की जीएम व एंकर मोनिका आर्या, आकांक्षा आर्य, सामाजिक कार्यकर्ता संजय कश्यप, पवन कुमार, खीमानंद आर्य, यशपाल आर्य, तरूण कश्यप, गौरव कश्यप समेत कई लोग मौजूद रहे।

Ad
Ad
Ad

1 thought on “हल्द्वानी: हरेला पर्व पर पहाड़ प्रभात ने लांंच की टी-शर्ट, डिजिटल दुनियां में धमाकेदार एंट्री

  1. संजय पाठक, अमर उजाला बरेली says:

    संपादक जीवन राज जी और टीम पहाड़ प्रभात को बहुत बहुत शुभकामनाएं, आप यूं ही पहाड़ की आवाज बनकर लोगों के दिलों में छाए रहें🌿🥀

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *