हल्द्वानी: इंजीनियरों की बैठक में बंटे कई नए पद, इन्हें मिली नई जिम्मेदारी…

खबर शेयर करें

Haldwani News: मुख्य अभियंता सिंचाई के स्वागत के साथ मीटिंग की शुरुआत की गई। इस मौके पर सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए डायरी कैलेंडर इत्यादि भेंट किए गए। बैठक में जिला अध्यक्ष इ. अशोक कुमार ने बताया कि नैनीताल शाखा के अंतर्गत नए पदों का सृजन किया जाना है, जिसके क्रम में उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव व प्रचार-प्रसार सचिव का पद जोड़ा गया। इ. एके कटारिया को उपाध्यक्ष, इ. प्रीति पंत को प्रचार सचिव एव इ. शाहनवाज को संयुक्त सचिव के पद सर्वसम्मति से चुना गया। इसके अलावा विभिन्न विभागों के लिए को ऑर्डिनेटर का भी चुना गया। जिसमें लोक निर्माण विभाग के लिए इ. संजय पाण्डेय, पावर के लिए इ. शुभा जोशी, पेयजल के लिए इ. वीएस तोमर एव सिंचाई के लिए इ. अंचित रमन आदि को नियुक्त किया गया।

इस दौरान बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई , जिसमें मुख्य बिंदु कोषागार द्वारा समय पर भुगतान न किया जाना, बिलों को अलग-अलग समय पर अलग-अलग आपत्तियां लगाकर वापस लौटा दिया जाना, अभियंताओं हेतु वाहनों की अनुपलब्धता, विभागों में अभियंताओं की कमी, नई भर्तियों का ना किया जाना इत्यादि मुख्य बिंदुओं पर चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- बनभूलपुरा हिंसा के दंगाई कही आपके अगल- बगल तो नहीं, पुलिस ने जारी किए पोस्टर...

वहीं अभियंताओं द्वारा अवगत कराया गया कि यदि फील्ड में कार्य करने में अभियंताओं को किसी भी प्रकार की समस्या आती है, तो उसको फेडरेशन द्वारा उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाया जाएगा एव विभाग एवं अभियंताओं के हितों को ध्यान में रखकर समस्याओं का समाधान निकाला जाए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- बनभूलपुरा हिंसा के मास्टर माइंड की संपत्ति होगी कुर्की, पुलिस ने घोषित किया भगोड़ा…

बैठक में इस बात पर भी जोर दिया गया कि यदि समन्वय स्थापित कर सभी विभाग एक साथ काम करेंगे व कार्यों को निष्पादित करने में आ रही समस्याओं का सही प्रकार से निराकरण किया जाएगा तो निश्चित है, जिले के साथ-साथ प्रदेश भी विकास की नई बुलंदियों को छुएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)-बनभूलपुरा हिंसा में शामिल पांच और उपद्रवी गिरफ्तार, बाप-बेटे का लुक आउट जारी…

बैठक में इ. संजय शुक्ला, इ.अरुण कुमार, इ. विशाल सक्सेना, इ. डी के बंसल, इ.आर बी सिंह, इ. अशोक कुमार, इ. दीपक गुप्ता, इ. नंदकिशोर, इ. अशोक कटारिया, इ. प्रीति पंत, इ.अमित बंसल, इ.मिताली कपिल, इ. शिल्पी भट्ट आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *