हल्द्वानी: बिजली कटौती पर विधायक सुमित ने सरकार को घेरा…

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी विधायक सुमित हहृदयेश ने अपने एक बयान में कहा कि हल्द्वानी में सोमवार रात कई घंटों तक बिजली की कटौती हुई। जिसके बाद उन्होंने देर रात बिजली विभाग के अधिकारियों से फ़ोन पर वार्ता की तो बताया गया कि यह बिजली कटौती मुख्यालय से ही की जा रही हैं।

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि इस राज्य सरकार का वित्तीय नियोजन, प्रबंधन बिल्कुल शून्य हैं। सरकार के पास बिजली खरीदने के भी पैसे नहीं हैं। विधायक निधि जो कि मार्च माह में आनी थी वो अब जा कर जुलाई माह में आई हैं तो इससे साफ प्रतीत हो रहा हैं की सरकार वित्तीय प्रबंधन को अंधेरे की तरफ धकेल रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सीएम धामी ने किया "NMOCON-2024" के शुभारंभ कार्यक्रम में प्रतिभाग...

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सिर्फ़ नारा देती है “सबका साथ-सबका विकास” लेकिन धरातल पर विकास ग़ायब हैं। भाजपा सरकार केवल धार्मिक उन्मात फैला कर राज कर रही हैं ना तो इनका विकास के प्रति कोई नियोजन हैं ना कोई संवेदनशीलता हैं और ना आम जनमानस की परेशानी की कोई चिंता हैं। आज तक महंगाई, बेरोज़गारी, नशे के ख़िलाफ़ भी राज्य सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए।
मेरी स्व.माताजी डॉ इंदिरा हृदयेश भी यहाँ काबिना मंत्री रही, तब हल्द्वानी में 24 घंटे बिजली रहती थी और आज दुर्भाग्यपूर्ण विषय हैं कि कांग्रेस की सरकार राज्य में नहीं हैं अगर सरकार होती तो मैं यह विश्वास दिलाता हूँ की हल्द्वानी में एक मिनट की भी बिजली कटौती नहीं होती। मैं अपना गहरा विरोध राज्य की सरकार और विभाग दोनों के प्रति दर्ज कराता हूँ और मेरी यह माँग हैं की हल्द्वानी कुमाऊँ का प्रवेश द्वार हैं कुमाऊँ की आर्थिक राजधानी हैं और सबसे महत्वपूर्ण शहर इस कुमाऊँ का हैं। मुख्यमंत्री तुरंत घोषणा करे की अब हल्द्वानी में बिजली कटौती बिलकुल नहीं होगी वरना कांग्रेस पार्टी के समस्त कार्यकर्ता, विधायकगण मिलकर एक भारी विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *