हल्द्वानी: दीवाली पर पटाखों के धमाके के बीच जीतपुर नेगी में गोलियों की तड़तड़ाहट, कार का शीशा टूटा…

JEETPUR NEGI GOLIKAND
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: एक ओर जहां लोग दीवाली का त्योहार मनाने में व्यस्त थे तो वहीं दूसरी ओर अराजक तत्वों ने एक कार पर गोली चला दी। जिससे कार का शीशा टूट गया। दीवाली पर पटाखों के धमाके के बीच गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में हडक़ंप मच गया। मामला रामपुर रोड जीतपुर नेगी का है। जहां दीवाली पर ससुराल आए जीआइसी कलानीछीना पिथौरागढ़ के प्रवक्ता की कार के शीशे गोलियां बरसा कर तोड़ दिए गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

जानकारी के अनुसार जीआइसी कलानीछीना पिथौरागढ़ में तैनात प्रवक्ता डा. कुंदन ने बताया कि वह दीवाली मनाने के लिए अपने ससुराल आए थे। देर रात घर के बाहर कुछ अराजक तत्वों ने शोरशराबा किया। थोड़ी देर में उन्होंने गोलियां चला दी। ऐसे में मोहल्ले में दहशत मच गई। पटाखों के गंूज के बीच गोलियां की आवाज से हडक़ंप मच गया। इस दौरान गोली चलाकर उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। मौके पर कार के अंदर कारतूस भी मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

इसकी सूचना टीपी नगर पुलिस को दी गई। सूचना पर टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तक तब अराजक तत्व फरार हो गये। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच जुट गई है। खबर है कि 25 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर एक पक्ष ने फायरिंग की। फिलहाल दिवाली पर गोलियों की तड़तड़ाहट से हडक़ंच मच गया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *