हल्द्वानी: काठगोदाम में पति गया था चचेरे भाई की सगाई में, घर पर इस हाल में मिली पत्नी की लाश…

death uttarakhand
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: हल्द्वानी में एक महिला ने घातक कदम उठाते हुए अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि घटना के समय उसका पति चचेरे भाई की सगाई में बच्चों के साथ गया था। इस दौरान महिला घर पर अकेली थी। जहां उसने पंखें पर लटकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

Ad

जानकारी के अनुसार काठगोदाम निवासी राजेंद्र कुमार कनौजिया ड्राई क्लीन की दुकान चलाते हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम राजेंद्र काठगोदाम क्षेत्र में उनके चचेरे भाई पवन कनौजिया की सगाई समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। समारोह में बेटे हर्ष व बेटी वैष्णवी के साथ गए थे। इस दौरान पत्नी रचना देवी घर में अकेली थी। स्वास्थ्य खराब होने पर वह समारोह में नहीं पहुंची।

Ad

देर रात10 बजे जब वह घर लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने आवाज दी तो दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद खिडक़ी से झांककर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने हो हल्ला किया तो लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद ताला तोडक़र शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि मृतका के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की एक और बेटी ने बढ़ाया देवभूमि का मान, भारतीय सेना में बनी लेफ्टिनेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *