हल्द्वानी: राजपुरा में लॉकडाउन के बीच चल रहा था ऐसा धंधा, पुलिस ने मां-बेटी को किया गिरफ्तार

durgs Rajpura Haldwani
खबर शेयर करें

Haldwani News Live : उत्तराखंड में नशा तेजी से बढ़ता जा रहा है। आज शहर से लेकर पहाड़ तक नशे ने युवाओं को बर्बाद दिया है। नशे की धंधे में युवाओं के साथ महिलाएं भी शामिल है। पिछली बार फिर हल्द्वानी पुलिस ने राजपुरा क्षेत्र से कई महिलाओं को हिरासत में लेकर काउंसलिंग की थी लेकिन राजपुरा में लंबे समय से चल रहे नशे के कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आये दिन स्मैक तस्कर पकड़े जा रहे है। अब पुलिस औ एसओजी की छापेमारी में घर से तस्करी के आरोप में महिला व उसकी बेटी को गिरफ्तार किया गया है।

Ad

पूरा मामला हल्द्वानी के राजपुरा क्षेत्र का है जो गढ़ का गढ़ बनता जा रहा है। यहां वार्ड संख्या 13 में एक घर से स्मैक तस्करी की सूचना मिली तो सूचना पर एक्शन में आयी पुलिस ने एसओजी के साथ मिलकर उस घर में छापेमारी कर दी। इस दौरान पुलिस को 26 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इस धंधे में लिप्त मांं-बेटी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। राजपुरा पुलिस चौकी प्रभारी कविंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। पुलिस को मौके पर हजारों रूपये की नकदी भी बरामद हुई है।

Ad

पुलिस की माने तो इस कारोबार में लिप्त महिला का पति भी पूर्व में लालकुआं में स्मैक तस्करी के मामले में पकड़ा जा चुका है। बताया जा रहा है कि स्मैक तस्कर महिला का तगड़ा नेटवर्क है जो यूपी के बरेली व रामपुर तक फैला है। महिलाएं इन स्थानों से स्मैक मंगवा कर तस्करी कर रही थी। जिसके बाद पुडिय़ा बनाकर 200-300 रूपये में बेचती थी। राजपुरा के लोग लंबे समय से स्मैक का विरोध कर रहे है। इससे पहले पुलिस यहां पंचायत भी कर चुकी है। कई सामाजिक संगठन एक होकर तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए लेकिन इसके बावजूद फिर स्मैक का धंधा जोरों पर है जो युवाओं के नशों में जहर घोल रहा है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-शहर के इस डॉक्टर से मांगी तीन करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर दी ये धमकी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *