हल्द्वानी: लॉकडाउन में पैरोल पर छूटा तो शहरभर से चोरी कर ली AC की वायर, दो शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे

AC WAYER CHOR HALDWANI
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: लॉकडाउन के दौरान शहर में एसी की वायर चोरी होने की शिकयतें आने लगी। कल ऐसा ही मामला मुखानी के मालती कॉम्लेक्स में आया था। वहीं भोटियां पड़ाव क्षेत्र में भी ऐसी कई घटनायें सामने आयी।पुलिस ने देर रात दो चोरों को तिकोनिया रेलवे क्रॉसिंग के पास से उस समय गिरफ्तार किया जब वह चोरी किया हुआ माल बेचने के फिराक में थे। पुलिस तब हैरान रह गई जब पता चला कि ये एसी की वायर काटकर बेचते थे।

Ad

इस दौरान पूछताछ में चोरों ने अपना नाम दीपू शर्मा निवासी रामपुर रोड गली नंबर एक व हिमांशु पटाखा निवासी आवास विकास बताया। चौकी प्रभारी प्रताप नगरकोटी के अनुसार दोनों शातिर किस्म के हैं। वह पूर्व में भी कई बार जेल जा चुके हैं। हिमांशु पटाखा 10 दिन पूर्व ही पैरोल पर जेल से रिहा हुआ था। पुलिस दोनों के खिलाफ कार्रवाई कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: प्रेमिका के पैसों पर मौज करना प्रेमी को पड़ा भारी, हल्द्वानी रोडवेज पर प्रेमिका ने काटा हंगामा…

शहर में एसी के वायर काटने के मामले सामने आये थे। 29 मई की रात चोरों ने जनपथ मार्केट में घुसकर हेमा शर्मा और प्रमोद तोलिया की मित्रा एसोशिएट, गुड्डू सलमानी की लॉरियन यूनिवर्सल सैलेून, कमल धामी की रद्म इंटरप्राइजेज, मो. मुस्ताक की युनिवर्सल इफोंमीडिया, दीपक कम्यूनिकेशन, सीएस बिष्ट की मेडिकल,साइबर कैफे, कंप्यूटर शॉप और सुमित रावत की प्रापर्टी डीलिंग के कार्यालय में लगी एसी की एल्यूमिनीयम की वायर चोरी कर ली थी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी। देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *