हल्द्वानी: पति-पत्नी चल रहे थे सैक्स रैकेट, काठगोदाम निवासी दो युवक भी गिरफ्तार

sex racket haldwani
खबर शेयर करें

Haldwani Sex Racket News: शहर में लगातार देह व्यापार का धंधा पनपता जा रहा है। इससे पहले कई स्पा सेंटरों में देह व्यापार के मामले सामने आये है। अब शहर में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया। यह सैक्स रैकेट कोलकाता के दंपती चला रहा था। जिसके मौके से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है। छह अन्य आरोपी दबोचे हैं। इनमें दो युवक काठगोदाम के रहने वाले हैं।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को लालडांठ स्थित एक घर में सैक्स रैकेट संचालित होने की खबर मिली थी। जिसके बाद टीम सक्रिय हो गई। जिसके बाद सेल ने एसओजी के साथ मिलकर बुधवार को लता बिष्ट प्रभारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सैल नैनीताल तथा नंदन सिंह रावत प्रभारी एसओजी द्वारा एक ज्वाइंट ऑपरेशन में मौके पर छापा मारा। जहंा मौके पर सैक्स रैकेट चला रहे कलकत्ता के दंपत्ति को धर दबोचा। यह सैक्स रैकेट किराये के मकान में चल रहा था। जिसमें पुलिस ने कुल आठ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ में एक महिला ने अपने को आसाम का बताया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

पुलिस ने मौके से कलकत्ता की रहने वाली महिला सरगना और उसके पति अनुरुल शेख को गिरफ्तार किया गया। इनके साथ आसाम के एक और दंपति को पुलिस ने दबोचा। इस महिला के पति का नाम अली हैदर है। गिरफ्तार तीसरी महिला भी कलकत्ता की है, जो ज्यादा पैसों के लालच में फंस कर हल्द्वानी आ गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- IAS दीपक रावत का एक्शन जारी, अब इस अधिकारी को कारण बताओ नोटिस

वही सैक्स रैकेट में पकड़ी गई चौथी लडक़ी दिल्ली से यहां आई थी। इसके अलावा नैनीताल पुलिस ने काठगोदाम नई बस्ती निवासी ग्राहक शादाब व फैजल खान को भी गिरफ्तार किया है। अनुरुल शेख और अली हैदर ग्राहक तलाश कर लाने का काम करते थे। महिला सरगना का एक ढाई साल का बेटा भी है। ये लोग लंबे समय से शहर में सक्रिय थे और हर एक से डेढ़ माह के बीच मकान बदल कर धंधा चला रहे थे। नैनीताल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोतवाली हल्द्वानी में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *