हल्द्वानी: मासूम पर डोली आढ़ती की नियत, लोगों ने जमकर पीटा पहुंचा जेल…

HALDWANI RAPE
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: विगत कुछ समय से हल्द्वानी शहर में अपराधों की संख्या बढ़ी है। छेड़छाड़, लूटपाट, चोरी जैसे घटनाएं आये दिन सामने आ रही है। अब एक आढ़ती ने एक मासूम के साथ छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। आरोपी पर बालिका को दुष्कर्म के इरादे से कमरे में ले जाने का आरोप भी है।तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

जानकारी के अनुसार सोमवार रात गौलाजाली में रात समारोह से लौट रही 10 साल की बच्ची के साथ मंडी के आढ़ती ने छेडख़ानी कर दी। आरोप है कि उसने बालिका को अपने घर ले जाने की कोशिश की। बालिका ने शोर मचा दिया। इस दौरान चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद लोगों ने आढ़ती को जमकरी पीट दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची बनभूलपुरा पुलिस ने आढ़ती को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अपात्रों को राशनकार्ड निरस्त करने का आखिरी मौका, पढि़ए पूरी खबर

इस मामले में थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छेडख़ानी और पॉक्सो एक्ट के तहत धानमिल निवासी आढ़ती कन्हैयालाल उर्फ पप्पू सिंधी 56 साल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी की मंडी में आढ़त है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश करने के बाद न्यायिकहिरासत में जेल भेज दिया गया। महिला पुलिस की टीम ने पीडि़ाि से पूछताछ की है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *