हल्द्वानी: पुलिस मेें तैनात सिपाही ने लगाई फांसी, सात महीने पहले हुई थी शादी…

UMESH CHANDRA PAC RUDRAPUR
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: विगत कुछ महीनों से पुलिस में तैनात सिपाहियों की आत्महत्या के मामले बढ़ रहे है। इससे पहले भी कुमाऊं में कई सिपाही आत्मघाती कदम उठा चुके है। अब पुलिस लाइन रुद्रपुर में तैनात एक सिपाही ने हल्द्वानी स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर आरटीओ चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंची। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ad

जानकारी देते हुए आरटीओ चौकी इंचार्ज संजीत राठौर ने बताया कि पुलिस लाइन रुद्रपुर में तैनात 30 वर्षीय उमेश चंद्र छड़ायल हल्द्वानी में रहते थे। रविवार सुबह उनके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि उमेश ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में 259 नए केस...

बताया जा रहा है कि उमेश चंद्र 2011 में पुलिस में भर्ती हुए थे। पुलिस की माने तो उमेश पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। वह 30 नवंबर से ड्यूटी से भी अनुपस्थित चल रहे थे। बताया जा रहा है कि उमेश की करीब सात माह पूर्व शिक्षिका से विवाह हुआ था। उमेश की पत्नी अल्मोड़ा स्थित एक स्कूल में पढ़ाती हैं।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *