हल्द्वानी: (गजब का चोर)- पहले घर में रखी वोडका पी फिर उड़ाई 4 लाख की नकदी, अब हुआ गिरफ्तार

खबर शेयर करें

Haldwani News:शहर हल्द्वानी क्षेत्र में हुई सनसनी चोरी की घटना का कोतवाली हल्द्वानी पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर किया है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है। आरोपी से कुल 4 लाख 70 हजार रुपए व 30 हजार का मोबाईल भी बरामद किया है।

विगत दिवस चझुं तेजवानी पुत्र एस एस ० तेजवानी निवासी धर्मपाल कालोनी बरेली हल्द्वानी की लिखित तहरीर देते हुए अज्ञात चोरों द्वारा वादी के घर मम्टी को चैनल गेट का ताला तोड़कर घर से 06 लाख रूपया नगद व एक मोबाईल सैमसंग, 51 व पर्स से 5 हजार रुपए चोरी की तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए पाया कि घर से 440000 / – नगद व 30 हजार रू 0 की कीमती मोबाईल फोन ( कुल 4 लाख 70 हजार रुपए चोरी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)--28 नवंबर को प्रदेश में सावर्जनिक अवकाश घोषित, देखिए आदेश...

पुलिस ने घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों का भली भांति अवलोकन कर , पुराने चोरों का सत्यापन कर व मुखबिर की सूचना पर हल्द्वानी के गेट के पास से तौफीक पुत्र मसीत निवासी नूरी मस्जिद के पास इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा को चोरी की गयी धनराशि व मोबाईल फोन सहित गिरफ्तार किया गया है । पूछताछ में बताया गया कि वह नशे का लती है और अपने आदतों को पूरा करने के लिए चोरी की घटना को अन्जाम देता है। उसने चक्षु तेजवानी के घर में छत से घुसकर चोरी की घटना को अन्जाम दिया। घर में रखी vodka की बोतल से शराब पी । पुलिस टीम द्वारा घटना के खुलासे हेतु शहर हल्द्वानी के 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों चैक किए।जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *